कोर्ट बना जंग का मैदान, वकील की ड्रेस में आए हमलावरों ने गोगी गैंग के सरगना का किया मर्डर, 40 राउंड चली गोलियां

The court became a battlefield, the attackers who came in the dress of the lawyer killed the leader of the Gogi gang, 40 rounds of bullets were fired

Edited By: , September 24, 2021 / 03:27 PM IST

नई दिल्ली। दिल्ली का रोहिणी कोर्ट शुक्रवार को जंग का मैदान बन गया। शूटआउट के दौरान तीन लोगों की मौत हो गई है। रोहिणी कोर्ट में पेशी के लिए लाए गए मोस्ट वॉन्टेड जितेंद्र उर्फ गोगी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जितेंद्र पर हमला करने वाले हमलावर वकील के भेष में कोर्ट में आए थे, इसी का फायदा उठाकर कोर्ट परिसर में हमला किया गया।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ बिजली विभाग में बंपर भर्तियां, इन 707 पदों पर होगी भर्ती.. देखिए डिटेल

वकील के भेष में आए बदमाशों पर स्पेशल सेल के जवानों ने जवाबी फायरिंग की थी, जो कि जितेंद्र उर्फ गोगी के साथ में थे। इसी फायरिंग में दोनों हमलावर ढेर हुए हैं, इस दौरान एक महिला वकील भी घायल हुई है. इस पूरे घटनाक्रम में करीब 35-40 गोलियां चली हैं।

पढ़ें- शंकर नगर इलाके में कई मंत्रियों के घर घुसा पानी, पाइप लाइन फटने से लगातार सड़कों पर बह रहा

शुक्रवार दोपहर को जब रोहिणी कोर्ट परिसर में ये फायरिंग हुई, उसके बाद हर जगह अफरा-तफरी मच गई. पुलिस द्वारा तुरंत ही जगह को घेरा गया और लोगों को सुरक्षित करने की कोशिश की गई। घटना के बाद आसपास के इलाके को सील कर दिया गया है।

पढ़ें- पूर्ण टीकाकरण करा चुके पर्यटकों को नहीं दिखानी होगी RT-PCR रिपोर्ट, यहां के लिए प्रशासन ने आदेश किया जारी

आपको बता दें कि जितेंद्र उर्फ गोगी को साल 2020 में गुरुग्राम से गिरफ्तार किया गया था. स्पेशल सेल ने ही उसकी गिरफ्तारी की थी, तभी से उसे तिहाड़ जेल में बंद किया गया था।

पढ़ें- भूलकर भी पर्स में ना रखें ये तीन चीजें.. नहीं तो रूठ जाएगी लक्ष्मी.. हो जाएगी पैसों की कमी

पुलिस का कहना है कि दिल्ली के ही टिल्लू ताजपुरिया गैंग के लोगों ने ही वकील के भेष में जितेंद्र पर हमला किया है. जो दो हमलावर हैं, उनमें से एक का नाम राहुल है जिसपर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित है।

पढ़ें- कई जिलों के पुलिस अधीक्षकों समेत 13 पुलिस अधिकारियों का तबादला, यहां के लिए आदेश जारी.. देखिए डिटेल

तिहाड़ जेल में बंद जितेंद्र उर्फ गोगी को शुक्रवार को रोहिणी कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था। जितेंद्र दिल्ली के मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टर में से एक है। दोपहर को कोर्ट नंबर 206 के बाहर जितेंद्र पर गोलीबारी की गई।