Chhattisgarh leaders meeting in Delhi

‘BJP के पास धार्मिक एजेंडे के अलावा कुछ नहीं, नहीं फंसना है भाजपा के जाल में’, दिल्ली की बैठक में प्रदेश कांग्रेस को मिला निर्देश

Edited By :   Modified Date:  June 28, 2023 / 04:21 PM IST, Published Date : June 28, 2023/4:19 pm IST

नई दिल्ली: दिल्ली में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और पूर्व सांसद राहुल गाँधी की अगुवाई में चल रही छत्तीसगढ़ के नेताओं के साथ बैठक ख़त्म हो चुकी है। (Chhattisgarh leaders meeting in Delhi) बैठक में मल्लिकार्जुन खरगे ने प्रदेश कांग्रेस कमिटी को सचेत किया है। उन्होंने साफ़ कहा है कि देश और प्रदेश में भाजपा के पास धार्मिक एजेंडे के अलावा कुछ भी नहीं है। हमें भाजपा के इस जाल में नहीं फंसना है।

चीन ने जानबूझकर पूरी दुनिया में फैलाया कोरोना वायरस, रिसर्चर चाओ शाओ के हैरतअंगेज खुलासे ने सबको चौंकाया

वही राहुल गांधी ने कहा की स्थिति बिल्कुल साफ़ है। जिस तरह कि लड़ाई हम सभी ने पिछली बार मिलकर लड़ी थी वैसी ही लड़ाई एकजुटता के साथ 2023 में भी लड़ना है। इससे पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पीसीसी प्रमुख यहां मरकाम ने शीर्ष नेताओ के सामने छत्तीसगढ़ कांग्रेस की संगठनात्मक स्थिति का पूरा ब्यौरा रखा और आने वाले चुनाव की प्रारंभिक तैयारियों की रिपोर्ट सौंपी। बैठक में सत्ता संगठन के आगामी रणनीति पर भी विस्तार से चर्चा हुई। सभी नेताओं ने अपनी अपनी बात रखी। सभी नेता मिलकर काम करेंगे, चुनाव जीतेंगे।

किसानों को बड़ी सौगात, सरकार ने समर्थन मुल्य में की सीधे 315 रुपए की बढ़ोतरी

‘गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ सिर्फ नारा नहीं’

कांग्रेस मुख्यालय पर हुई बैठक में अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि, पार्टी के सदस्य छत्तीसगढ़ के लोगों के जीवन में बदलाव लाने के लिए मिलकर काम करेंगे। उन्होंने कहा कि, ‘गढ़बो नवा छत्तीसगढ़’ हमारे लिए सिर्फ एक नारा नहीं है, बल्कि यह राज्य की प्रगति और सामाजिक न्याय का लक्ष्य है। (Chhattisgarh leaders meeting in Delhi) छत्तीसगढ़ की जनता और कांग्रेस पार्टी में उनका अटूट विश्वास विकास की निरंतर धारा को आगे बढ़ाता रहेगा। उन्होंने कहा, हम साथ मिलकर काम करेंगे और छत्तीसगढ़ के लोगों के जीवन में बदलाव लाते रहेंगे।

इस बैठक में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, महासचिव सी वेणुगोपाल, सांसद राहुल गांधी, छत्तीसगढ़ प्रभारी कुमारी सैलजा के साथ ही प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कई कैबिनेट मंत्री सहित वरिष्ठ नेता शामिल हुए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें