Debris of Ibrahim Raisi's crashed helicopter recovered | President and Foreign Minister killed in air crash! | Ebrahim Raisi and Hossein Amirabdullahian News | Iran President Latest News: ईरानी राष्ट्रपति के मारे जाने की खबर.. खोजी टीम ने ढूंढ निकाला क्रैश हुए हेलीकॉप्टर का मलबा..

Iran President Latest News: ईरानी राष्ट्रपति के मारे जाने की खबर.. खोजी टीम ने ढूंढ निकाला क्रैश हुए हेलीकॉप्टर का मलबा..

ईरान के राष्ट्रपति के हेलीकॉप्टर के क्रैश होने के बाद की खबर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। उन्होंने लिखा, ‘आज राष्ट्रपति रायसी की हेलीकॉप्टर उड़ान के संबंध में रिपोर्टों से अत्यधिक चिंतित हूं।

Edited By :   Modified Date:  May 20, 2024 / 08:57 AM IST, Published Date : May 20, 2024/8:57 am IST

तेहरान: हेलीकाप्टर क्रैश में ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी और विदेश मंत्री होसैन अमीराब्दुल्लाहियान दोनों के मारें जानें की खबर हैं। बताया जा रहा हैं कि खोजी अभियान में जुटी टीम ने उनके क्रैश हुए हेलीकाप्टर का मलबा ढूंढ निकाला हैं। (Debris of Ibrahim Raisi’s crashed helicopter recovered) हालाँकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई हैं।

ISI Spy Arrested In UP : UP ATS को मिली बड़ी कामयाबी, ISI के लिए जासूसी कर रहे शख्स को किया गिरफ्तार

गौरतलब हैं कि करीब 12 घंटे बीतने को हैं लेकिन ईरान के राष्ट्रपति को लेकर किसी तरह की पुष्ट सूचना सामने नहीं आ सकी हैं। (Iran President dies in helicopter crash?) अपने नेता की सुरक्षा और बेहतरी के लिए ईरान भर में प्रार्थनाओं का दौर शुरू हो चुका हैं। हालाँकि कई अखबारों का दावा हैं कि राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी और विदेश मंत्री होसैन अमीराब्दुल्लाहियान दोनों सही सलामत हैं बावजूद इसके सर्च ऑपरेशन और खोजी अभियान जारी हैं।

President and Foreign Minister killed in air crash!

पीएम मोदी ने जताई चिंता

ईरान के राष्ट्रपति के हेलीकॉप्टर के क्रैश होने के बाद की खबर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। उन्होंने लिखा, ‘आज राष्ट्रपति रायसी की हेलीकॉप्टर उड़ान के संबंध में रिपोर्टों से अत्यधिक चिंतित हूं। (Debris of Ibrahim Raisi’s crashed helicopter recovered) हम संकट की इस घड़ी में ईरानी लोगों के साथ एकजुटता से खड़े हैं, और राष्ट्रपति और उनके साथियों की भलाई के लिए प्रार्थना करते हैं।’

Ebrahim Raisi and Hossein Amirabdullahian News