Due to family dispute, nephew did this incident with uncle

Mandla News: पारिवारिक विवाद के चलते भतीजे ने चाचा के साथ किया ये कांड, गंभीर हालत में ले जाया गया अस्पताल

Mandla News: पारिवारिक विवाद के चलते भतीजे ने चाचा के साथ किया ये कांड, गंभीर हालत में ले जाया गया अस्पताल Due to family dispute, nephew did this incident with uncle

Edited By :   Modified Date:  September 7, 2023 / 03:33 PM IST, Published Date : September 7, 2023/3:00 am IST

चंद्रेश खरे, मण्डला:

Nephew Shot Uncle पारवारिक विवाद के चलते भतीजे ने अपने चाचा को गोली मार दी। मामला बम्हनी थाना क्षेत्र के ग्राम काताजर का है जहां आज भतीजे शैलेन्द्र पटेल ने अपने चाचा दुर्गा प्रसाद पटेल के पेट में गोली मार दी जबकि आरोपी ने एक अन्य युवक के ऊपर भी फायर किया। दूसरे युवक की किस्मत अच्छी थी कि गोली नहीं चल पाने से उसकी जान बच गई। घायल दुर्गा पटेल को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां उसकी नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टर ने उसे मेडिकल जबलपुर रेफर कर दिया है। मामला पारिवारिक विवाद का है।

High Court On Adult couples: दो अलग धर्म जाति के बालिग कपल रह सकते हैं एक साथ, हाईकोर्ट ने पुलिस को संरक्षण देने कहा

बताया जाता है कि आरोपी शैलेन्द्र पटेल आज सुबह ग्राम काताजर पहुंचा और अपने चाचा को पुराने विवाद को लेकर पहले धमकाया और फिर फायरिंग कर दी। गोली चलाने के बाद आरोपी फरार हो गया जिसे पुलिस द्वारा तत्परता दिखाते हुए गिरफ्तार कर लिया है । बता दें कि मण्डला जिला आमतौर पर शांतिप्रिय जिला है।

Dhar News: पिता ने बच्चों को पिलाया जहरीला पदार्थ, घटना से इलाके में मचा हड़कंप, जानिए क्या है पूरा मामला

Nephew Shot Uncle यहां छुटपुट विवाद के अलावा इस तरह से गोलीकांड कभी नही हुए हैं लेकिन इस घटना के बाद से जहां क्षेत्र में सनसनी और दहशत का माहौल है वहीं अब जिले में भी अपराधी बेखोफ होने लगे हैं, जिन पर पुलिस का खोफ नहीं रह गया है और हौंसले इतने बढ़ने लगे है कि वे इस तरह से बेखौफ होकर गोलीकांड को अंजाम देने लगे हैं।

 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें