व्यापारी के घर फर्जी IT रेड.. घर पर रखे 55 लाख कैश के साथ ज्वेलरी ले गए बदमाश

व्यापारी के घर फर्जी IT रेड.. घर पर रखे 55 लाख कैश के साथ ज्वेलरी ले गए बदमाश

व्यापारी के घर फर्जी IT रेड.. घर पर रखे 55 लाख कैश के साथ ज्वेलरी ले गए बदमाश

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : March 3, 2022/10:33 am IST

बेंगलुरु, कर्नाटक। लुटेरों ने टमाटर व्यापारी के घर से 35 लाख रुपये की नगदी और 20 लाख रुपये के जेवरों पर हाथ साफ कर दिया। इतना ही नहीं आरोपियों ने घरवालों को डराया, धमकाया और बांधकर फरार हो गए। फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आशंका जताई जा रही है कि किसी जानकार ने ही इस अपराध को अंजाम दिया है।

पढ़ें- मंत्री की हत्या की थी साजिश.. 8 गिरफ्तार

मामला कोलार के बायर गौड़ा एक्सटेंशन इलाके का है। यहां खुद को अधिकारी बताते हुए कुछ लोग टमाटर व्यापारी और एपीएमसी के पूर्व अध्यक्ष रमेश के घर पर पहुंचे। आरोपियों ने परिवार को बताया कि उनके पास घर की जांच के आदेश हैं। मामला संदिग्ध नहीं लगने पर रमेश ने अधिकारियों को घर में आने दिया, लेकिन बाद में उन्हें शक हुआ।

पढ़ें- देश भर में 15 रुपए तक बढ़ेंगे पेट्रोल-डीजल के दाम! इस दिन से लागू होंगी नई दरें.. महंगाई का लगेगा तगड़ा झटका 

खबर है कि 6 आरोपियों ने पहचान के रूप में घरवालों को कुछ फाइलें दिखाई, जिनमें सीबीआई का जिक्र था। घर में अंदर प्रवेश करने के बाद ही कथित रूप से आरोपियों ने परिवारवालों को रुपये और अन्य कीमती चीजों के बारे में सवाल किए। जांच का हिस्सा मानते हुए रमेश, पत्नी और उनके बेटे ने सवालों के जवाब दिए और जानकारी साझा कर दी कि रकम और जेवर कहां रखे हैं।

पढ़ें- 7 मार्च से प्रभावित पात्र किसानों को मिलेगा पट्टा.. नवा रायपुर के किसानों के हित में 6 बिन्दुओं पर अमल का आदेश जारी 

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि रमेश टमाटर व्यापारी हैं और चिट फंड का कारोबार भी करते हैं। वे कथित रूप से दुपहिया वाहन में ऑफिस से करीब 35 लाख रुपये लेकर आए और उन्हें घर पर ही रख लिया।

पढ़ें- यूक्रेन में फंसे 183 भारतीय को निकाला गया.. नागरिकों को बुडापेस्ट से लेकर विशेष विमान मुंबई पहुंचा

वहीं जब बदमाश पैसा जुटाकर पैकिंग करने लगे, तो रमेश को शक हुआ और उन्होंने पुलिस नहीं होने को लेकर सवाल किया। इसके बाद बदमाशों ने घरवालों को चाकू से धमकाया और तीनों को पूजा रूम में रस्सियों से बांध दिया। इसके बाद वे सीसीटीवी को नुकसान पहुंचाकर निकल गए। घटना की जानकारी लगते ही कोलार एसपी देवराज मौके पर पहुंच गए थे और रमेश और परिवारवालों से पूछताछ की।

पढ़ें- निजी स्कूल की दो छात्राओं से शिक्षक ने की अश्लील हरकत.. पांच साल की जेल

 

 
Flowers