Bank robbery case in Shriganga Nagar :

बैंक में घुसे बदमाश से अकेली भिड़ीं महिला मैनेजर, कैंची से वार कर सिखाया सबक, बचा लिए 30 लाख रुपए

Bank robbery case in Shriganga Nagar : दशहत के माहौल में महिला बैंक मैनेजर ने हिम्मत दिखाई और बदमाश को ऐसा सबक सिखाया

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : October 17, 2022/2:45 pm IST

श्रीगंगानगर। Bank robbery case in Shriganga Nagar : लूट के इरादे से बैंक में घुसे बदमाश से महिला बैंक मैनेजर ने डटकर सामना किया है। वहीं अपनी होशियारी और हिम्मत से बैंक के 30 लाख रुपये लूटने से बचा लिए। यह मामला राजस्थान के श्रीगंगानगर के ग्रामीण मरुधरा बैंक का है। वहीं अब लोग महिला बैंक मैनेजर की साहस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

यह भी पढ़ें :  लाईब्रेरी के बाहर भीषण गोलीबारी, 3 छात्रों समेत चार घायल

Bank robbery case in Shriganga Nagar : पुलिस ने बताया कि यह मामला जवाहरनगर के इंद्रावटिका इलाके का है। आरोपी 29 वर्षीय लवीश अरोड़ा लूट के इरादे से बदमाश राजस्थान ग्रामीण मरुधरा बैंक में घुसा था। आरोपी की हरकत से बैंक में हड़कंप मच गया। दशहत के माहौल में महिला बैंक मैनेजर ने हिम्मत दिखाई और बदमाश को ऐसा सबक सिखाया, जिसे वह हमेशा याद रखेगा। बताया कि जैसे ही एक बदमाश उनके पास चाकू दिखाकर आया, उन्होंने टेबल पर पड़ी कैंची से उस पर हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें :  धनतेरस के दिन होगी धन की वर्षा ! बन जाएंगे सारे बिगड़े काम, बस कर लें ये काम

Bank robbery case in Shriganga Nagar :  इसे बदमाश हड़बड़ा गया और बैंक के अन्य कर्मचारियों ने उसे धर दबोचा। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी लविश को गिरफ्तार कर लिया। बदमाश की ये हरकत बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरा में भी कैद हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है। लोग महिला बैंक मैनेजर के साहस की खूब सराहना कर रहे हैं। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

और भी है बड़ी खबरें…