New Zealand and South Africa Cricket Team Jerseys

New Zealand Cricket Team: बदल गया न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम का यूनिफॉर्म.. अब ब्लैक नहीं बल्कि इस रंग में नजर आएगी कीवी टीम..

Edited By :   Modified Date:  April 29, 2024 / 02:17 PM IST, Published Date : April 29, 2024/2:17 pm IST

वेलिंगटन: इस साल अमेरिका-वेस्टइंडीज में होने वाले टी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप को लेकर न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम की तैयारी पूरी हो चुकी हैं। (New Zealand and South Africa Cricket Team Jerseys) टीम प्रबंधन ने न सिर्फ विश्वकप के लिए टीम का ऐलान कर दिया हैं बल्कि टीम के लिए नई किट भी जारी कर दी हैं।

दरअसल न्यूजीलैंड क्रिकेट के खिलाड़ी मैदान में काले रंग की यूनिफॉर्म में नजर आते थे, उन्होंने टीम जर्सी के रंग में बड़ा फेरबदल किया हैं। न्‍यूजीलैंड क्रिकेट ने अपने आधिकार‍िक सोशल मीडिया हैंडल पर नई जर्सी का अनावरण किया, जो कि 1990 के समय की किट के समान है। न्‍यूजीलैंड क्रिकेट ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर जर्सी का फोटो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, ”टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के लिए टीम की किट एनजेडसी स्‍टोर पर उपलब्‍ध होगी।”

साऊथ अफ्रीका ने भी किया अनावरण

वहीं, दक्षिण अफ्रीका ने टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के लिए अपनी नई जर्सी का अनावरण रविवार को किया था। क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जर्सी का फोटो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, (New Zealand and South Africa Cricket Team Jerseys) ”आईसीसी पुरुष टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए तैयार होने का समय। आप इस वेबसाइट के जरिये जर्सी प्री-ऑर्डर कर सकते हैं, जो कुछ शानदार प्रदर्शन के दम पर वैश्विक मंच को चमकाएंगे। प्रतिकृति जर्सी 15 मई से उपलब्‍ध रहेगी।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 
Flowers