शादी में हर्ष फायरिंग.. गोली लगने से लंबू गैंग के शूटर तोता की मौत.. मच अफरा-तफरी

शादी में हर्ष फायरिंग.. गोली लगने से लंबू गैंग के शूटर तोता की मौत.. मच गई अफरा-तफरी

शादी में हर्ष फायरिंग.. गोली लगने से लंबू गैंग के शूटर तोता की मौत.. मच अफरा-तफरी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : March 11, 2022/2:40 pm IST

पानीपत, हरियाणा। इसराना में एक शादी समारोह के दौरान डीजे पर हर्ष फायरिंग के दौरान डांस कर रहे युवक की मौत हो गई। गोली युवक की पासू से आर-पार हो गई। घायल अवस्था में युवक को तुरंत नजदीकी एनसी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर इसराना थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस प्रारंभिक जांच में सामने आया कि मृतक खुद भी आदतन अपराधी था। वह हत्या समेत कई मामलों में विचाराधीन था और लंबू गैंग का शूटर था। हालंकि, पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है कि यह हादसा है या फिर रंजिशन हत्या है।

पढ़ें- पार्लियामेंट लॉज में पुलिस की दबिश.. 10 लोग गिरफ्तार, ये नेता भी थे शामिल

पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में सामने आया कि समालखा के बुडशाम गांव से लड़के की शादी पंजाब निवासी युवती के साथ हुई थी। शादी की रिश्पेशन पार्टी इसराना के एक होटल में आयोजित की गई थी। इस पार्टी में सिवाह का रहने वाला बदमाश अरविंद उर्फ सोनू उर्फ तोता निवासी सिवाह भी शामिल हुआ था। वह लड़का पक्ष की ओर से शामिल हुआ था।

पढ़ें- आईएस ने की सीरिया में अपने नेता के मारे जाने की पुष्टि, इसे बनाया गया नया प्रमुख

अरविंद के साथ उसके और भी साथी पार्टी में आए थे और डीजे बज रहा था। डीजे पर नाचने वाले अधिकांश युवक शराब का भी सेवन कर रहे थे। इसी बीच अरविंद के दोस्त दीपक पुत्र चंद्रभान ने अपने किसी तीसरे साथी की पिस्तौल ली। वह पिस्तौल से हवाई फायर करने के लिए पिस्तौल को लोड करने लगा। इसी बीच हाथ ऊपर होते-होते गोली सामने ही चल गई।

पढ़ें- गलियों और घरों में बिछी लाशें.. दफनाने की नहीं बची कोई जगह.. रूसी हमले में तबाह हो गए यूक्रेन के कई शहर

गोली सामने खड़े बदमाश अरविंद उर्फ तोता के पासू में जा लगी, जिससे उसकी मौत हो गई। जैसे ही तोते को गोली लगी, वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया। इसी अफरा-तफरा का फायदा उठाते हुए आरोपी दीपक मौके से फरार हो गया। मगर वारदात के करीब 1 घंटा बाद आरोपी खुद एनसी मेडिकल कॉलेज पहुंचा और पुलिस के सामने घटना का कुबूलनामा करते हुए सरेंडर किया।