Bisexual हैं मूस जट्टाना? BigBoss OTT से बाहर निकलकर खोले कई राज

Is Moose Jattana Bisexual? Many secrets revealed by exiting BigBoss OTT

Edited By: , September 15, 2021 / 12:42 PM IST

मुंबई।  बिग बॉस ओटीटी से मूस जट्टाना के बाहर आने के बाद मूस शो से जुड़ी कई चीजों के बारे में जानकारी साझा कर रही हैं।शो के दैरान मूस को यह कहते हुए सुना गया था कि वो बाइसेक्शुअल हैं। अब मूस ने खुद इस बात को लेकर जानकारी दी है।स्पॉटबॉय से बात करते हुए मूस ने कहा, “मेरे बाइसेक्शुअल होने के बारे में आर्टिकल पढ़कर में काफी हैरान हूं.”

पढ़ें- एप्पल आईफोन 13 और 13 प्रो लॉन्च, भारत में क्या होगी कीमत और कब से मिलेगी.. देखिए अपडेट

मूस ने आगे कहा, ” मैं भूल गई थी कि मैं एक शो में हूं और मुझे इंडियन टेलीविजन पर अपनी सेक्शुअल प्रिफ्रेंस के बारे में बात नहीं करनी चाहिए। इस बारे में बात करते हुए मैं यह भी भूल गई थी कि लोग इस पर कैसे रिएक्ट करेंगे.”

पढ़ें- नौकरी भी गई, विभाग को देने होंगे 1.82 लाख.. रिवॉल्वर लेकर लेडी कॉन्स्टेबल ने बनाया था वीडियो

मूस ने आगे कहा, “बिग बॉस ओटीटी से बाहर निकलने के बाद मैंने गूगल पर अपना नाम सर्च किया तब मुझे ये आर्टिकल दिखाई दिए और मैंने तुरंत अपनी मां से इस बारे में बात करने के लिए उन्हें फोन किया.”

पढ़ें- देश में कोरोना के 27,176 नए केस, लगातार करीब 3 महीनों से आंकड़े 50 हजार से कम

बता दें कि शो के दैरान प्रतीक ने मूस से उनके बारे में पूछा था, तब मूस ने बताया था कि वो एक बाइसेक्शुअल हैं। मूस ने यह भी बताया था कि वो लड़कों के प्रति ज्यादा अट्रैक्टेड फील करती हैं, लेकिन लड़कियों के साथ भी उनका कनेक्शन उतनी ही जरूरी है।

पढ़ें- 138 अंकेक्षण पदाधिकारियों की होगी नियुक्ति, योग्यता- गणित, सांख्यिकी, अर्थशास्त्र और वाणिज्य में स्नातक

मूस ने कहा था कि अगर किसी लड़की के साथ उनका बॉन्ड स्ट्रॉन्ग होगा तो वो एक लड़के के बजाए एक लड़की के साथ सेटल होने को ज्यादा अहमियत देंगी।