Kirti Azad On PM Modi: कीर्ति आजाद ने उठायें सवाल.. पूछा "टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में कैसे घुस गए PM मोदी ?" मिला दिलचस्प जवाब | Kirti Azad On PM Modi

Kirti Azad On PM Modi: कीर्ति आजाद ने उठायें सवाल.. पूछा “टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में कैसे घुस गए PM मोदी ?” मिला दिलचस्प जवाब

कीर्ति आजाद ने लिखा है "ड्रेसिंग रूम किसी भी खिलाड़ी का गर्भगृह होता है। आईसीसी खिलाडी और कर्मचारी स्टाफ के अलावा किसी को भी यहाँ प्रवेश की अनुमति नहीं देता।

Edited By :   Modified Date:  November 21, 2023 / 04:46 PM IST, Published Date : November 21, 2023/4:46 pm IST

नई दिल्ली: भारत ऑस्ट्रेलिया के हाथों वर्ल्डकप हार चुका है। इस मुकाबले को देखने खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद के क्रिकेट स्टेडियम पहुंचे थे। मैच के बाद पीएम मोदी ने खुद टीम के कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और दूसरे खिलाड़ियों से मुलाक़ात की और उन्हें सांत्वना दी। पीएम मोदी की भारतीय टीम के खिलाड़ियो के साथ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

वही अब पूर्व क्रिकेटर और पीएम के धुर विरोधी माने जाने वाले कीर्ति आजाद ने प्रधानमंत्री पर सवाल उठाते हुए पूछा है कि वह आखिर टीम इण्डिया के ड्रेसिंग रूम तक कैसे पहुंचे? आजाद ने दावा किया है कि ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ी और टीम स्टाफ के अलावा कोई प्रवेश नहीं कर सकता। ऐसे में पीएम किसकी अनुमति से वहां क्रिकेटरों से मुलाक़ात करने पहुंचे?

Singham Again New Poster: फिल्म ‘Singham Again’ से अजय देवगन का पहला पोस्टर हुआ जारी, लुक देखकर फैंस भी हैरान

कीर्ति आजाद ने लिखा है “ड्रेसिंग रूम किसी भी खिलाड़ी का गर्भगृह होता है। आईसीसी खिलाडी और कर्मचारी स्टाफ के अलावा किसी को भी यहाँ प्रवेश की अनुमति नहीं देता। भारत के पीएम को खिलाड़ियों से निजी आगंतुक कक्ष में मिलना चाहिए था। क्या कोई किसी के ड्रेसिंग रूम, बेडरूम या टायलेट में मुलाकात कर सकता है? और मैं यह बात एक खिलाड़ी के तौर पर कह रहा हूं, न कि राजनेता के तौर पर। इस पोस्ट के आखिर में कीर्ति आजाद ने “पनौती” शब्द का भी इस्तेमाल किया है।

वही उनके इस पोस्ट के बाद पीएम समर्थकों ने कीर्ति आजाद की जमकर आलोचना की। एक यूजर जफ़र ने लिखा है “तेरे टाइम तो था ड्रेसिंग रूम में”. वही एक अन्य शख्स ने कहा कि 25 मुकाबलों में 7 विकेट लेने वाला क्रिकेट पर भाषण दे रहा है। इसी तरह नीरज कुमार नाम के एक खिलाड़ी ने लिखते हुए पूछा है कि ड्रेसिंग रूम में कोई परेशान बैठा हो तो क्या उसे उसी हाल में छोड़ दें? कोई नागरिक अगर परेशान है तो क्या उसके साथ खड़े होने के लिए, उसको सांत्वना देने के लिए देश के प्रधानमंत्री को किसी की इजाजत की जरूरत है?

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp