महाराष्ट्र : गंधक लदे ट्रक की ऑटोरिक्शा से टक्कर के बाद आग लगी, दंपति की जलकर मौत

गंधक से लदे ट्रक की ऑटो से टक्कर के बाद आग लगी, दंपति की जलकर मौत

महाराष्ट्र : गंधक लदे ट्रक की ऑटोरिक्शा से टक्कर के बाद आग लगी, दंपति की जलकर मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : January 20, 2022/1:20 am IST

sulphur laden truck collides with autorickshaw : ठाणे, 19 जनवरी (भाषा) महाराष्ट्र में ठाणे जिले के अंबरनाथ कस्बे में बुधवार दोपहर तरल गंधक ले जा रहे एक ट्रक के ऑटोरिक्शा से टकराने पर आग लग गई, जिसके चलते एक दंपति की जलकर मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि दुर्घटना अंबरनाथ-पूर्व इलाके में एक नाले के निकट हुई। पुलिस ने बताया कि हादसे में जान गंवाने वाला दंपति ऑटोरिक्शा में सवार था।

पढ़ें- ऑपरेशन के बाद महिला के पेट में छोड़ा रूई.. दो चिकित्सकों के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश

पुलिस उपायुक्त (यातायात) बालासाहेब पाटिल ने कहा , ”ट्रक अंबरनाथ से शील की ओर जा रहा था। नाले के पास, उसमें कुछ तकनीकी खराबी हुई और ढलान के कारण पीछे की ओर जाने लगा। इस दौरान उसने एक ऑटोरिक्शा को टक्कर मार दी, जिससे ऑटोरिक्शा का ईंधन टैंक फट गया और दोनों वाहनों में आग लग गई।”

पढ़ें- रिसर्च में बड़ा खुलासा.. कोरोना वैक्सीन की इम्यूनिटी कब तक रहती है.. जानिए

उन्होंने कहा कि इसके कुछ देर बाद ट्रक में रखे गंधक में भी आग लग गई और ऑटोरिक्शा में सवार दो लोगों की जलकर मौत हो गई। मृतकों की पहचान 62 वर्षीय वासुदेव भोइर और उनकी पत्नी गुलाब भोइर (57) के रूप में हुई है। पाटिल ने कहा कि दुर्घटना में दोनों वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए।

पढ़ें- सोनिया, राहुल, प्रियंका से मिले सीएम बघेल, यूपी चुनाव और छत्तीसगढ़ सरकार की योजनाओं पर की चर्चा

उन्होंने कहा कि सूचना मिलने पर पुलिस और अंबरनाथ नगर परिषद के दमकल कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे तथा आग बुझाई। संबंध में एक दमकल अधिकारी ने कहा कि दुर्घटना शाम चार बजे से कुछ देर पहले हुई। पुलिस ने कहा कि मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है।

पढ़ें- पंजाब सीएम के रिश्तेदार के ठिकानों पर रेड.. अब तक 8 करोड़ से ज्यादा कैश जब्त.. ED की कार्रवाई जारी

 

 
Flowers