MLA Vikas Upadhyay went on a tour of settlements

Raipur News: डेंगू के बढ़ते मामले के बाद सामने आए जनप्रतिनिधि, विधायक विकास उपाध्याय निकले बस्तियों के दौरे पर

Raipur News: डेंगू के बढ़ते मामले के बाद सामने आए जनप्रतिनिधि, विधायक विकास उपाध्याय निकले बस्तियों के दौरे पर

Edited By :   Modified Date:  August 30, 2023 / 11:45 AM IST, Published Date : August 30, 2023/11:45 am IST

रायपुर: MLA Wisit In Settlements छत्तीसगढ़ सहित मध्यप्रदेश में भी डेंगू ने अपना कहर बरपाया। डेंगू के इस प्रकोप ने शासन-प्रशासन की चिंता बढ़ा दी है। मामले को गंभीरता से लेते हुए विधायक विकास उपाध्याय जायजा लेने घर-घर पहुंचे। उन्होंने संभावित डेंगू मच्छर पनपने वाले स्थानों पर दवाओं का छिड़काव कराया।

Read More: CG Vidhan Sabha Chaunav 2023 : कल फिर छत्तीसगढ़ दौरे पर आएंगे केंद्रीय मंत्री अमित शाह, भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ करेंगे बैठक 

बता दें कि बढ़ते डेंगू के प्रकोप को देखते हुए विधायक विकास उपाध्याय खुद डेंगू की रोकथाम के लिए एंटी लार्वा स्प्रे छिड़के।  इतना ही नहीं उन्होंने कहा की डेंगू पर राजनीति करने से नेता बचे। विधायक विकास उपाध्याय द्वारा डेंगू के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए स्वास्थ्य अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ दौरा कर एन्टी लार्वा का छिड़काव करवाया गया और निगम के अधिकारियों को निर्देशित किया की साफ सफाई की व्याप्त व्यवस्था की जाए जिससे डेंगू के मच्छर पनपने न पाए।

Read More: Gold-Silver Price Today : रक्षाबंधन में बढ़ी सोने की चमक, फीकी पड़ी चांदी, आज के ताजा भाव जानें यहां 

MLA Wisit In Settlements स्वास्थ्य अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ दौरा कर एन्टी लार्वा का छिड़काव किया गया और निगम के अधिकारियों को निर्देशित किया की साफ सफाई की व्याप्त व्यवस्था की जाए जिससे डेंगू के मच्छर पनपने न पाए। उन्होंने बस्तियों का दौरा किया। इसके साथ ही डेंगू की रोकथाम के लिए ब्लीचिंग पाउडर का भी छिड़काव किया गया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें