Naxal terror : Naxalites set the bus on fire in kanker, throw naxalite pamphlets :

कांकेर में नक्सलियों ने मचाया उत्पात.. बस में तोड़फोड़ कर लगाई आग, फेंके नक्सली पर्चे

Naxal terror News : करीब 15 से 20 नक्सलियों ने एक बस में तोड़फोड़ कर उसे आग के हवाले कर दिया

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : November 21, 2022/8:11 am IST

कांकेर। Naxal terror in chhattisgarh :  नक्सल प्रभावित जिला कांकेर में एक बार फिर नक्सलियों ने उत्पात मचाया है। करीब 15 से 20 नक्सलियों ने एक बस में तोड़फोड़ कर उसे आग के हवाले कर दिया। वहीं मौके पर पर्चे भी फेंके है। जिसमें कई अहम बातों को लेकर विरोध जताया है। दूसरी ओर नक्सलियों की इस हरकत से इलाके में दहशत का माहौल है।

यह भी पढ़ें : नाइट क्लब में ताबड़तोड़ गोलीबारी, 5 लोगों की दर्दनाक मौत, 18 घायल

Naxal terror in chhattisgarh :  यह घटना कोयलीबेड़ा थाना के बाजार वाले इलाके की है। बताया जा रहा रहा हथियार बंद नक्सलियों ने बस को रोककर पहले यात्रियों का बाहर निकाला इसके बाद उसमें तोड़फोड़ शुरू कर दी। बस में आग लगा दी। इसके बाद नक्सली पर्चे फेंके कर वहां से भाग निकले। इस घटना से लोगों में दहशत है।

यह भी पढ़ें :  बिहार के वैशाली में बड़ा हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने 15 लोगों को कुचला, सीएम और पीएम ने जताया शोक

Naxal terror in chhattisgarh :  नक्सलियों की इस कायराना करतूत के बाद से इलाके में पुलिस की टीम अलर्ट हो गई है। बता दें ​कि कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर विधानसभा सीट में उपचुनाव का शोर है। बीजेपी और कांग्रेस के आला नेता प्रचार प्रसार की तैयारी में ऐसे में जिले में नक्सली वारदात सामने आने से हड़कंप मच गया है। फिलहाल इस घटना के बाद से इलाके में सुरक्षाकर्मियों की निगरानी तेज कर दी है।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers