firing in night club, 5 died, 18 injured

नाइट क्लब में ताबड़तोड़ गोलीबारी, 5 लोगों की दर्दनाक मौत, 18 घायल

firing in night club, 5 died, 18 injured : नाइट क्लब में ताबड़तोड़ गोलीबारी, 5 लोगों की दर्दनाक मौत, 18 घायल

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : November 21, 2022/5:41 am IST

कोलाराडो स्प्रिंग्स : firing in night club : कोलाराडो स्प्रिंग्स के एक समलैंगिक नाइटक्लब में 22 वर्षीय एक बंदूकधारी के हमले में पांच लोगों की मौत हो गयी, जबकि 18 अन्य घायल हो गये। बाद में इस बंदूकधारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस प्रमुख एड्रियन वासक्यूज ने बताया कि शनिवार रात को हुई इस गोलीबारी के बाद ‘क्लब क्यू’ से दो आग्नेयास्त्र बरामद किये गये हैं।

Read More : आज इन 3 राशियों पर मेहरबान होंगे महादेव, व्यापार और प्यार दोनों में मिलेगी सफलता, होगी पैसों की बारिश

अल पासो काउंटी डिस्ट्रिक्ट अटार्नी माइकल एलेन ने बताया कि जांचकर्ता अब भी यह पता करने में जुटे हैं कि इस हमले के पीछे क्या मंशा थी और यह नफरत आधारित अपराध था या नहीं। पुलिस ने बंदूकधारी की पहचान एंडर्सन ली आल्ड्रिच के रूप में की है जो हिरासत में है और उसका भी इलाज किया जा रहा है, क्योंकि वह भी घायल हो गया था।

Read More : ‘छत्रपति शिवाजी पुराने जमाने के आदर्श थे’ राज्यपाल ने दिया विवादित बयान, लोगों ने जमकर किया बवाल

वासक्यूज ने बताया कि शनिवार रात 11 बजकर 57 मिनट पर क्लब क्यू में गोलीबारी की खबर मिली और आधी रात को अधिकारी वहां पहुंचे। उन्होंने कहा, ‘‘ कम से कम दो साहसिक व्यक्तियों ने बंदूकधारी का सामना किया और उसे गोलीबारी करने से रोका। हम उनके शुक्रगुजार हैं।’’ अधिकारियों ने कहा कि 18 घायलों में कुछ की हालत गंभीर है तथा दो को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गयी। उनके अनुसार कुछ वहां से भागने के दौरान घायल हो गये।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें