Nurse commits suicide by injecting anesthesia

एनेस्थीसिया का इंजेक्शन लगाकर नर्स ने किया सुसाइड, पहले भी डॉक्टर दे चुका है जान, हॉस्टल में मिली डेड बॉडी

Nurse commits suicide by injecting anesthesia: नर्स ने किन कारणों के चलते यह खौफनाक कदम उठाया अभी पता नहीं चल पाया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : November 20, 2022/2:03 pm IST

भोपाल। nurse committed suicide :  राजधानी भोपाल में एनेस्थीसिया का इंजेक्शन लगाकर सुसाइड करने का एक और हैरान करने वाला मामला सामने आया है। महिला हास्टल में रहने वाली निजी अस्पताल की नर्स ने एनेस्थीसिया का इंजेक्शन सुसाइड करक लिया। नर्स ने किन कारणों के चलते यह खौफनाक कदम उठाया अभी पता नहीं चल पाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद किया है।

यह भी पढ़ें : इंतजार खत्म.. सरकार इस योजना की 7.14 करोड़ रुपए हितग्राहियों के खाते में करेंगे ट्रांसफर, देखें डिटेल

nurse committed suicide :  हबीबगंज थाना क्षेत्र का मामला है। जानकारी के अनुसार नर्मदापुरम निवासी विशाखा कहार अरेरा कॉलोनी के नर्मदा अस्पताल में नर्स थी। बीती रात ड्यूटी खत्म करने के बाद हॉस्टल पहुंची थी। इस बीच जब उसकी रूम में साथ रहने वाली नर्स पहुंची तो उसने विशाखा को बेसुध हालत में देखा। उसे जगाने की कोशिश की। इसके बाद इसकी सूचना पहले अस्पताल के स्टाफ को दी और बाद में पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताया।

यह भी पढ़ें : Ind Vs Nz 2nd T20 : रद्द हो सकता है भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टी20 मैच!… मौसम अपडेट ने बढ़ाई फैंस की चिंता

पहले डॉक्टर ने दी थी जान

अज्ञात कारणों के चलते पहले भी डॉक्टर ने सुसाइड किया था। पुलिस ने डॉक्टर की लाश कार से बरामद किया था। अभी तक डॉक्टर के मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया। इस बीच नर्स की मौत की खबर ने पुलिस को हैरान कर दिया है।