पोर्न स्टार ने एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री के खोले राज..सेक्स सीन्स सिर्फ 30 मिनट का.. 12 घंटे तक रूकना पड़ता सेट पर

पोर्न स्टार ने एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री के खोले राज..सेक्स सीन्स सिर्फ 30 मिनट का.. 12 घंटे तक रूकना पड़ता है सेट पर

पोर्न स्टार ने एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री के खोले राज..सेक्स सीन्स सिर्फ 30 मिनट का.. 12 घंटे तक रूकना पड़ता सेट पर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : January 27, 2022/12:16 pm IST

Porn star opened the secret of adult film : नई दिल्ली। एडल्ट फिल्मों में काम कर चुकी एक स्टार ने एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री के पीछे की बातें पोडकास्ट के दौरान शेयर की हैं। उसने यह भी बताया कि आखिर ऐसी फिल्मी की शूटिंग कितनी देर चलती है। सोशल साइट्स का इस्तेमाल पिछले सालों के मुकाबले कोरोना महामारी के बाद काफी ज्यादा बढ़ गया है। समय-समय पर विभिन्न डेटा शेयर किए जाते हैं, जिनमें बताया जाता है तकि कौन सी साइट्स को अधिक सर्च किया जा रहा है। कोरोना महामारी में एक डेटा के मुताबिक, पोर्न साइट्स भी काफी ज्यादा सर्च किए गए थे।

पढ़ें- छत्तीसगढ़: दुर्ग, बिलासपुर सहित 3 संभागों में शीतलहर का अलर्ट.. उत्तर से आ रही ठंडी हवाओं से पड़ रही कड़ाके की ठंड

विदेशों में कई ऐसी साइट्स हैं, जो पोर्न कंटेंट उपलब्ध कराती हैं, जिसमें अलग-अलग पोर्न स्टार्स फीचर किए जाते हैं। उनमें से कई पोर्न स्टार्स को दुनिया भर में जाना जाता है। हाल ही में एक पोर्न स्टार ने पोर्न फिल्म इंडस्ट्री के पीछे का सच शेयर किया है। यह भी बताया है कि एडल्ट पोर्न फिल्म की शूटिंग कितनी देर चलती है।

पढ़ें- अगले 3 से 4 दिन राज्य में सर्दी ढाएगी सितम.. 5 डिग्री तक लु़ढ़क सकता है रात का पारा.. शीतलहर की चेतावनी

अपनी स्टोरी शेयर करने वाली पोर्न स्टार का नाम केंद्रा लस्ट है, जिनकी उम्र 43 साल है। इंस्टाग्राम पर केन्द्रा के 7।5 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स हैं। केंद्रा ने एडल्ट फिल्मों में कई सालों तक पोर्न स्टार के रूप में काम किया था। लेकिन अब उन्होंने स्पोर्ट के शौक के कारण MMA और Boxing का रुख कर लिया है। केन्द्रा ने हाल ही में एक पॉडकास्ट में ‘द सेशंस’ पर रेनी पैक्वेट से बात करते हुए हुए एडल्ट फिल्मों की शूटिंग पर क्या होता है, इस बारे में बताया।

पढ़ें- टिहरी, डोईवाला छोड़कर भाजपा ने बची नौ सीटों पर उम्मीदवार घोषित किए

कई मामलों में यह डायरेक्टर पर निर्भर करता है कि कितनी देर शूटिंग होगी। अगर कोई फीचर मूवी होती है, तो भी कम से कम 12 घंटे तक सेट पर रुकना होता है। मुझे याद है कि मैंने बार 18 घंटे तक फीचर मूवी के लिए सेट पर रुकी थी और मैं सोच रही थी कि शूटिंग कब खत्म होगी। यह सीन और फिल्म की क्वालिटी पर भी निर्भर करता है, कि शूटिंग में कितना समय लगेगा। मैंने भी कभी 8 घंटे से कम समय में शूट से वापस लौटने के बारे में नहीं सोचा था। अगर शूटिंग जल्दी भी हो रही है तो भी कम से कम 4 से 6 घंटे लग सकते हैं।

पढ़ें- शाम 7 बजे तक खुलेंगे मॉल और सभी बाजार.. इस सरकार ने 10 फरवरी तक बढ़ाया कोरोना संबंधी बैन

पॉडकास्ट में रेनी ने पूछा कि क्या अन्य फिल्म इंडस्ट्री की तरह, पोर्न फिल्मों में भी सीन को कई बार कई बार शूट किया जाता है? और उसमें कितना समय लगता है? इस पर केन्द्रा ने कहा कि ज्यादातर कंपनियां काफी प्रोफेशनल होती हैं, लेकिन डायरेक्ट और प्रोड्यूसर पर भी काफी कुछ निर्भर करता है। आगे कहा कि असली सेक्स सीन्स तो सिर्फ 30 मिनट ही होता है, इसके बाद नॉर्मल फिल्मों की ही तरह शूटिंग होती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kendra Lust™ (@kendralust)

 

 
Flowers