Sheikh offered billions to girl in Brazil : The model got fed up with the men

मॉडल ने मर्दों से तंग आकर खुद से कर ली शादी, हुस्न देख शेख ने दे दिया अरबों का ऑफर

The model got fed up with the men and married herself, seeing the beauty, Sheikh offered billions

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:47 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:47 am IST

Sheikh offered billions to girl in Brazil

ब्राजील।  एक ब्राजीलियन मॉडल ने मर्दों की बेवफाई से बेहद तंग आकर अकेली रहने लगी। फिर उसे एहसास हुआ कि वो अकेली ही इतनी काबिल है कि उसे किसी की जरूर नहीं है, तब महिला ने एक चौंकाने वाला निर्णय लिया।

पढ़ें- जिम ट्रेनर के साथ आई कई निजी तस्वीरें, डॉक्टर पति-पत्नी गए जेल.. जानलेवा हमले में बड़ा खुलासा

ब्राजील के साओ पाओलो की 33 साल की मॉडल क्रिस गैलरा के जीवन में एक मोड़ ऐसा आया जब वो अपने पुराने बॉयफ्रेंड्स की बेवफाई से तंग आकर अकेले रहने लगीं। उस वक्त वो बेहद अकेलापन मेहसूस करती थीं और उन्हें लगता था कि खुश रहने के लिए उन्हें एक पार्टनर की जरूरत है मगर फिर उन्होंने खुद को संभाला और निर्णय लिया कि वो खुद से ही शादी करेंगी क्योंकि उन्हें किसी और की जरूरत नहीं है। वो अपने में ही काबिल हैं।

पढ़ें- जो पुजारी बच्चों के साथ छेड़खानी करता है, उसकी प्रार्थना कौन सा भगवान स्वीकार करता होगा- हाईकोर्ट की दलील.. साधु को उम्रकैद की सजा 

क्रिस ने दुल्हन ही तरह सजकर चर्च में अपने आप से ही शादी कर ली। सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। क्रिस की बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर तहलका मचाती हैं।

पढ़ें- 7th Pay Commission, अगले चार माह में यहां भरे जाएंगे खाली पड़े सरकारी पद.. देखिए डिटेल

उन्होंने बताया कि जब उनकी शादी की खबर वायरल होने लगी तब से उनके पास कई लड़कों के मैसेज आए जो उनसे शादी करना चाहते थे। इनमें से एक मैसेज अरब के शेख का था। मॉडल ने बताया कि अरब के शेख ने उससे कहा कि वो खुद को तलाक देकर उससे निकाह कर ले। इसके बदले में वो उसे 3 करोड़ से ज्यादा रुपये दहेज के तौर पर ऑफर करेगा।

पढ़ें- शराब के लिए नहीं दिए पैसे तो पति ने केरोसिन छिड़क पत्नी को लगाई आग

मॉडल ने शेख को जवाब में लिखा कि वो बिकाऊ नहीं है और वो उस शख्स को जानती भी नहीं है इसलिए वो सिर्फ पैसों के खातिर शादी नहीं करेगी। मॉडल ने बताया कि इसके अलावा कई लोगों ने उसे मैसेज कर के खुद से ही शादी करने पर ट्रोल भी किया।

 

 

 

 
Flowers