Many personal pictures came with gym trainer, doctor husband and wife went to jail

जिम ट्रेनर के साथ आई कई निजी तस्वीरें, डॉक्टर पति-पत्नी गए जेल.. जानलेवा हमले में बड़ा खुलासा

Many personal pictures came with gym trainer, doctor husband and wife went to jail

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : September 24, 2021/5:02 pm IST

पटना, बिहार। जिम ट्रेनर गोली कांड में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक हमला जेडीयू के पूर्व चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. राजीव कुमार सिंह की पत्नी खुशबू ने ही करवाया था। विक्रम और खुशबू पहले से एक-दूसरे को जानते थे और घंटों फोन पर बातें किया करते थे।  पुलिस ने खुशबू समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें- जो पुजारी बच्चों के साथ छेड़खानी करता है, उसकी प्रार्थना कौन सा भगवान स्वीकार करता होगा- हाईकोर्ट की दलील.. साधु को उम्रकैद की सजा

जिम ट्रेनर विक्रम सिंह को कदमकुआं इलाके में 18 सितंबर को पांच गोली मारी गई थी। इस मामले में विक्रम ने पुलिस को बताया था कि डॉ राजीव और उनकी पत्नी खुशबू ने उसपर जानलेवा हमला करवाया।  इसके बाद पटना पुलिस ने डॉ राजीव और खुशबू से थाने में पूछताछ की, लेकिन बाद में उन्हें छोड़ दिया।

पढ़ें- 7th Pay Commission, अगले चार माह में यहां भरे जाएंगे खाली पड़े सरकारी पद.. देखिए डिटेल 

खुशबू पांच साल पहले दानापुर के रहने वाले मिहिर के संपर्क में थी, दोनों के काफी घनिष्ठ संबंध थे, लेकिन इस बीच खुशबू की जिंदगी में विक्रम सिंह आ गया। धीरे-धीरे खुशबू ने मिहिर से दूरी बना ली।

पढ़ें- शराब के लिए नहीं दिए पैसे तो पति ने केरोसिन छिड़क पत्नी को लगाई आग

विक्रम और खुशबू का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला. दूरी बनाने के लिए खुशबू ने विक्रम को रास्ते से हटाने का प्लान किया। इसके लिए उसने अपने पहले प्रेमी मिहिर से संपर्क किया और उसके जरिए अमन नाम के शूटर को सुपारी दे दी।

पढ़ें- बड़ा ऐलान, छत्तीसगढ़ में भी कोरोना से जान गंवाने वाले मृतकों के परिजनों को दिए जाएंगे 50 हजार, सभी कलेक्टर्स को निर्देश जारी 

सुपारी की रकम एक लाख 85 हजार रुपये तय हुई. दो महीना तक रेकी करने के बाद शूटर ने घटना को अंजाम दिया. लेकिन पांच गोली लगने के बाद भी जिम ट्रेनर विक्रम बच गया। उसने खुशबू और उसके पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई।

पढ़ें- बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने अपने सबसे लंबे रिलेशनशिप का किया खुलासा, कहा- अब तक नहीं की हमने शादी.. फैंस भी चौंके 

पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया है. जिम ट्रेनर पर गोली खुशबू ने ही चलवाई थी। इसके लिए उसने अपने पूर्व प्रेमी से संपर्क किया था, जिसने एक शूटर का बंदोबस्त किया था. इस बीच जिम ट्रेनर के साथ खुशबू की कई तस्वीरें सामने आईं है।