Three girls died due to drowning in the well

Ambika News: कुएं में डूबने से एक ही परिवार के तीन बच्चियों की मौत, पुलिस ने जताई ये आशंका, परिवार में पसरा मातम का माहौल

Ambika News: कुएं में डूबने से एक ही परिवार के तीन बच्चियों की मौत, पुलिस ने जताई ये आशंका, परिवार में पसरा मातम का माहौल

Edited By :   Modified Date:  September 2, 2023 / 02:47 PM IST, Published Date : September 2, 2023/2:30 am IST

अभिषेक सोनी, अंबिकापुर:

death by drowning in well: सरगुज़ा के लुंड्रा थाना क्षेत्र में एक दुखद घटना सामने आई है जहां तीन मासूम बच्चियों की डूबने से मौत हो गई। तीनों बच्चियां एक ही परिवार की बताई जा रही है जिससे परिवार और गांव में मातम पसर गया है। तो वहीं पुलिस ने तीनों बच्चियों के शव को निकलवाकर पंचनामा कर जांच शुरू कर दी है। प्रथमदृष्टया मामला डूबने से मौत का बताया जा रहा है।

Raed More: Allegations on trainee IPS: ट्रेनी आईपीएस पर युवती ने लगाये गंभीर आरोप, मुख्यमंत्री से लगाई सुरक्षा की गुहार

दरअसल लुंड्रा थानाक्षेत्र के बकना गाव के नगेशिया पारा की रहने वाली 4 साल की तारा नगेशिया, 6 साल की सोभनी नागेसिया औऱ 12 साल की रेणुका नगेशिया कल दोपहर नहाने के लिए खेत में बने कुएं में गई हुई थी, जहाँ कुएं में मुनारा भी नही था। कल शाम तक जब बच्चियां वापस नहीं आई तो घर वालों ने उनकी तलाश शुरू कर दी। कुएं के पास जब परिवार के लोगों ने जा कर देखा तो तारा का शव कुएं में मिला, परिजनों ने तारा का शव बाहर निकाला और उन्हें लगा कि घटना के बाद अन्य दोनों बच्चियां कहीं चली गई होंगी, मगर जब रात तक बच्चियां नहीं आई तो परिजन दोबारा खोजबीन की।

Read More: Aditya L1 update: PSLV-C57/आदित्य-L1 सफलतापूर्वक कक्षा में हुआ प्रस्तावित, इसरो ने ट्वीट कर दी जानकारी 

death by drowning in well: रातभर खोजबीन करने के बाद आज सुबह उसी कुएं के पास गए जहां सोभनी और रेणुका का शव भी कुएं में तैरता मिला। इसके बाद इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। पुलिस के आने के बाद शवो को बाहर निकाला गया। आशंका है कि नहाने के दौरान एक बच्ची डूब रही होगी जिसे बचाने के चक्कर में तीनों बच्चियां डूब गई। बताया जा रहा है कि तीनों बच्चियां आपस में चचेरी बहन है। इस हादसे के बाद पीड़ित परिवार में मातम पसर गया है तो वहीं गांव में भी शोक की लहर है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers