कमरे में बंद कर दे दनादन.. केंद्रीय मंत्री ने अफसरों को पीटा, एक का हाथ टूटा, अस्पताल में भर्ती

कमरे में बंद कर दे दनादन.. केंद्रीय मंत्री ने अफसरों को पीटा, एक का हाथ टूटा, अस्पताल में भर्ती

कमरे में बंद कर दे दनादन.. केंद्रीय मंत्री ने अफसरों को पीटा, एक का हाथ टूटा, अस्पताल में भर्ती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : January 22, 2022/1:16 pm IST

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री विश्वेश्वर टुडु पर एक सरकारी अधिकारी ने आरोप लगाया है कि समीक्षा बैठक के दौरान उन्होंने उन पर हमला कर दिया और मार कर उसका हाथ तोड़ दिया। अधिकारी के हाथ का बैंडेज कराया गया है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

CLICK TO JOIN  WHATSAPP BREAKING NEWS  GROUP 

ये घटना केंद्रीय मंत्री विश्वेश्वर टुडु के गृह नगर ओडिशा के बारीपदा की है। विश्वेश्वर टुडु केंद्र में आदिवासी मामलों के और जलशक्ति राज्य मंत्री हैं।विश्वेश्वर टुडु मयूरभंज से बीजेपी के सांसद हैं और पिछले साल जुलाई में कैबिनेट पुनर्गठन के दौरान पीएम मोदी ने उन्हें राज्य मंत्री बनाया था।

पढ़ें- पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा कोरोना संक्रमित, जानिए कैसी है उनकी तबीयत

केंद्रीय मंत्री ने अपने ऑफिस में एक बैठक बुलाई थी। इस बैठक में District Planning and Monitoring Unit के उप निदेशक अश्विनी कुमार मलिक और असिस्टेंट डायरेक्टर देबाशीष महापात्रा को बुलाया गया था। ये घटना शुक्रवार की है।

पढ़ें- कोर्ट में रेप के आरोपी की गोली मारकर हत्या, पीड़िता के पिता ने की फायरिंग.. फिर किया सरेंडर

केंद्रीय मंत्री का आरोपों से इनकार

इस बीच, केंद्रीय मंत्री बिश्वेश्वर टुडु ने आरोपों से साफ इनकार किया और कहा कि यह पंचायत चुनाव से पहले उनकी छवि खराब करने का प्रयास है। उन्होंने कहा कि आरोप झूठे और निराधार हैं। केंद्रीय मंत्री ने कहा, “वे मेरे पास आए, हम लगभग आधा घंटा बैठे रहे, लंच का समय था, समीक्षा बैठक पूरी नहीं हो सकी, इसलिए मैंने उन्हें कल फिर आने के लिए कहा, वे कभी वापस नहीं लौटे।”

पढ़ें- न्याय योजना में मिलेट उत्पादक किसानों को 10 हजार रुपए तक प्रति एकड़ इनपुट सब्सिडी..अब तक सवा करोड़ रुपए के कोदो, कुटकी और रागी की खरीदी

रिव्यू मीटिंग के दौरान भड़के मंत्री

पीड़ितों का कहना है कि रिव्यू मीटिंग के दौरान मंत्री किसी बात को लेकर बहुत उग्र हो गए और उन्होंने अंदर से दरवाजा बंद कर दोनों अफसरों पर कुर्सी से हमला कर दिया। इस हमले में देबाशीष महापात्रा का हाथ टूट गया है। जबकि अश्विनी कुमार मलिक को चोटें आई है। दोनों अधिकारियों को बारीपदा के पीआरएम मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

पढ़ें- देश में बीते 24 घंटे में 3,37,704 नए केस.. 488 ने तोड़ा दम… 2,42,676 ने कोरोना को दी मात

घायल अधिकारियों में से एक, देबाशीष महापात्र ने कहा, “मंत्री ने पहले हमें यह कहते हुए डांटा कि हमने प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया है। हमने उन्हें समझाने की कोशिश की कि अगर हम आदर्श आचार संहिता के समय फाइलों के साथ उनके कार्यालय जाते तो यह अनुचित होता। आगामी पंचायत चुनावों के कारण राज्य में आचार संहिता लागू है। लेकिन, वह नाराज हो गए और हमें मारना शुरू कर दिए।”