कोर्ट में रेप के आरोपी की गोली मारकर हत्या, पीड़िता के पिता ने की फायरिंग.. फिर किया सरेंडर

कोर्ट में रेप के आरोपी की गोली मारकर हत्या, पीड़िता के पिता ने की फायरिंग.. फिर किया सरेंडर

: , January 22, 2022 / 12:36 PM IST

गोरखपुर,यूपी। कोर्ट में रेप केस के आरोपी को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं रेप आरोपी को किसी और ने नहीं बल्कि पीड़िता के पिता ने ही गोली मारी।

CLICK TO JOIN  WHATSAPP BREAKING NEWS  GROUP 

लड़की के पिता ने रेप आरोपी को गोली मारने के बाद वहां से भागकर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। न्यायालय परिसर में गोली चलने से मौके पर एडीजी जोन, एसएसपी गोरखपुर, एसपी सिटी, सीओ कैंट समेत कई बड़े अफसर घटनास्थल पर पहुंचे।

पढ़ें- न्याय योजना में मिलेट उत्पादक किसानों को 10 हजार रुपए तक प्रति एकड़ इनपुट सब्सिडी..अब तक सवा करोड़ रुपए के कोदो, कुटकी और रागी की खरीदी

हत्‍या से जुड़ा ये मामला गोरखपुर दीवानी कोर्ट का है। आरोपी दिलशाद हुसैन शुक्रवार को रेप केस के मामले में चल रहे मुकदमे की तारीख पर कचहरी आया था। दोपहर करीब डेढ़ बजे रेप का आरोपी दिलशाद जिले के दीवानी कचहरी गेट पर पहुंचा। दीवानी कोर्ट के गेट पर पहुंचने के बाद दिलशाद ने अपने वकील को मिलने के लिए कचहरी गेट के बाहर बुलाया था।

पढ़ें- देश में बीते 24 घंटे में 3,37,704 नए केस.. 488 ने तोड़ा दम… 2,42,676 ने कोरोना को दी मात

बुलाने पर आरोपी का वकील बाहर आने के लिए तैयार हो ही रहा था कि उससे पहले ही कचहरी गेट के पास वाहन स्‍टैंड के बगल में एक बदमाश ने रेप के आरोपी दिलशाद को सिर में गोली मार दी। इस घटना के बाद आसपास के लोगों में अफरातफरी मच गई। हत्या करने के बाद आरोपी वहां से भागा नहीं। उसने पुलिस के सामने खुद को सरेंडर कर दिया। गोरखपुर पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया।

पढ़ें- 18 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, 15 लोग घायल.. दमकल की 13 गाड़ियां आग बुझाने में लगीं