Yes I got an abortion.. I had an affair.. This popular actress made the biggest disclosure

हां मैंने गर्भपात करवाया.. अफेयर था मेरा.. इस पॉपुलर एक्ट्रेस ने किया सबसे बड़ा खुलासा

Yes I got an abortion.. I had an affair.. This popular actress made the biggest disclosure

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:57 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:57 pm IST

नई दिल्ली। साउथ की एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु अपने निजी जीवन में बेहद मुश्किल दौर से गुज़र रही हैं। पति नागा चैतन्य से अलग होने के बाद दोनों तलाक़ ले रहे हैं। सामंथा ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के ज़रिए दी थी।

पढ़ें- ऑफिस में महिला से 31 साल तक गैंगरेप, दो फैक्ट्री मालिकों पर लगातार आबरू लूटने का आरोप.. अब दोनों फरार 

अब उन्होंंने नई पोस्ट में अपने ऊपर होने वाले निजी हमलों का जवाब दिया है, जिनमें कहा जा रहा है कि सामंथा का अफेयर था और उन्होंने गर्भपात करवाया था।

पढ़ें- रोजाना 400 रुपए करें बचत, रिटायर्मेंट के बाद हर माह मिलेंगे 1.80 लाख.. भारत सरकार की योजना.. जानिए

सामंथा ने शुक्रवार को ट्विटर और इंस्टाग्राम स्टोरी में एक नोट साझा किया, जिसमें उन्होंने अपने फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए अफ़वाहों का जवाब दिया। सामंथा ने लिखा- ”मेरे निजी संकट में आपके भावनात्मक निवेश से में भाव-विभोर हूं। मेरे लिए इतना अपनापन दिखाने और उन अफ़वाहों और कहानियों के ख़िलाफ़ मेरी रक्षा करने के लिए शुक्रिया, जो मेरे बारे में फैलाई जा रही हैं। उनका कहना है कि मेरा अफेयर चल रहा था।

पढ़ें- JRF भर्ती के लिए इंटरव्यू, कितनी होगी सैलरी.. देखिए डिटेल

मैं बच्चे नहीं करना चाहती थी। मैं मौक़ापरस्त हूं और मैंने गर्भपात करवाया है। एक तलाक़ अपने आप में एक दर्दनाक प्रक्रिया है। मुझे इससे उबरने के लिए अकेला छोड़ दीजिए। मुझ पर होने वाले यह व्यक्तिगत हमले बहुत निर्दयी हैं। लेकिन, मैं वादा करती हूं कि वो जो चाहे कह लें, लेकिन मुझे तोड़ नहीं सकेंगे।”