Gang rape with woman in office for 31 years, two factory owners accused of robbing continuously.

ऑफिस में महिला से 31 साल तक गैंगरेप, दो फैक्ट्री मालिकों पर लगातार आबरू लूटने का आरोप.. अब दोनों फरार

Gang rape with woman in office for 31 years, two factory owners accused of robbing continuously.

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : October 9, 2021/2:51 am IST

Gurugram rape news 2021

गुरुग्राम, हरियाणा। गुरुग्राम के सेक्टर 37 इलाके में दो फैक्ट्री मालिकों के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया गया है। महिला कर्मचारी से 31 साल से गैंगरेप होता रहा। महिला कर्मचारी पिछले 31 साल से इस घटना को लेकर चुप थी, लेकिन अब आखिरकार उसने चुप्पी तोड़ी है। मुकदमा दर्ज हुआ है। गैंगरेप का आरोप इन्हीं दोनों पर है. दोनों फरार हो गए हैं।

पढ़ें- रोजाना 400 रुपए करें बचत, रिटायर्मेंट के बाद हर माह मिलेंगे 1.80 लाख.. भारत सरकार की योजना.. जानिए

यूपी की रहने वाली महिला के अनुसार उसकी 1990 में शादी हुई थी। शादी के बाद पति के साथ वह गुरुग्राम आ गई. उसके पति तब सेक्टर 37 में स्थित एक फैक्ट्री में काम करते थे. पति मशीन ऑपरेटर थे।

पढ़ें- JRF भर्ती के लिए इंटरव्यू, कितनी होगी सैलरी.. देखिए डिटेल

फैक्ट्री के मालिकों ने फैक्ट्री में ही रहने को जगह भी दे दी। यहां फैक्ट्री के दो मालिकों ने उसे देखा। दोनों ने पति से कहकर ऑफिस में काम पर रखवा लिया। ये दोनों भाई ही थे। काम करने के कुछ दिन बाद ही इनमें से एक मालिक की नज़र बिगड़ने लगी। महिला के अनुसार, 5 अगस्त, 1990 को पहली बार ऑफिस में ही उसके साथ एक भाई ने रेप किया और चुप रहने की बात कही। परिस्थितिवश महिला चुप रही।

पढ़ें- देश में कोरोना के 19,740 नए केस, 248 की गई जान, एक्टिव मरीजों की संख्या 206 दिनों में सबसे कम

इसका नतीजा ये हुआ कि फैक्ट्री के दूसरे मालिक ने भी उसके साथ दफ्तर में पूरी योजना बनाकर रेप किया। दोनों भाइयों की ओर से अंजाम दी गई घटनाओं में सिर्फ दो दिनों का अंतर रहा। एक बार वह प्रेग्नेंट हुई तो उसका गर्भपात भी कराया गया। महिला ने ओम प्रकाश नाम के आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने और पति को सब कुछ बता देने की धमकी दी तो वह आरोपियों ने आत्महत्या करने और सुसाइड नोट लिखकर उसे फंसाने की धमकी दे डाली।

पढ़ें- देर रात मकान में घुसा ट्रक.. 4 लोगों को मौत की नींद सुला गया

पीड़ित के मुताबिक, उसे धमकी दी गई कि सुसाइड नोट लिखने के बाद उसे, पति को और उसके बेटे को जेल हो जाएगी। इससे वह डर गई।  इसके बाद भी आरोपी लगातार उसके साथ गलत काम करते रहे। पीड़ित महिला ने अपने पति को सब कुछ बता दिया। पीड़िता ने गुरुग्राम में दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

 

 

 
Flowers