Andaman Nicobar Tour Packages

अंडमान जाने का बेस्ट प्लान, IRCTC का 6 दिन 5 रात का टूर पैकेज, इतने पैसे होंगे खर्च, यहां देखें पूरी जानकारी

Andaman Nicobar Tour Packages सिर्फ 75 हजार में घूमिए अंडमान- निकोबार, 6 दिन 5 रात का देखें IRCTC का ये टूर प्लान

Edited By :   Modified Date:  January 31, 2023 / 12:22 PM IST, Published Date : January 31, 2023/12:22 pm IST

Andaman Nicobar Tour Packages: अगर आप भी इस मौसम में घूमने का प्लान कर रहे है तो अंडमान निकोबार भी डेस्टीनेशन को सलेक्ट कर सकते है। यह समय अंडमान घूमने के लिए बहुत अच्छा है। अगर आप भी अंडमान निकोबार जने का प्लान बना रहे है तो आईआरसीटीसी आपके लिए बहतरीन प्लान लेकर आया है। घूमने के शौकीन लोगों को देश- दुनिया की सैर करने की काफी ज्यादा लालसा होती है।

IRCTC का अंडमान टूर प्लान

Andaman Nicobar Tour Packages: घूमने के शौकिन लोग पहले से ही अपने डेस्टीनेशन को तय कर लेते हैं और उस हिसाब से खर्चे जोड़कर घूमने जाते हैं लेकिन आज जो हम आपको बताने जा रहे हैं उसे सुनकर आपकी खुशी दोगुनी होने वाली है। दरअसल, रेलवे की तरफ से फरवरी महीने में आप 6 दिन के लिए अंडमान घूम सकते हैं। IRCTC आपके लिए अंडमान टूर पैकेज लाया है, जिसके लिए आपको केवल 73 हजार रुपये खर्च करने होंगे।

लखनऊ से यात्रा होगी शुरू

Andaman Nicobar Tour Packages: आईआरसीटीसी द्वारा यह यात्रा आने वाले 10 फरवरी को शुरू होगी जो कि पूरे 6 दिन 5 रातों का होगा टूर पैकेज है। इस टूर पैकेज का नाम ‘IRCTC Andaman Nicobar Tour Packages’ है। इस हवाई टूर पैकेज में आपको सभी प्रकार की सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही है। जिसका हवाई टूर पैकेज लखनऊ से शुरू होगा।

ये डेस्टिनेशन होंगे कवर

– कालीघाट मंदिर
– सेलुलर जेल
– कोरबाइन कोव बीच
– राधानगर बीच
– कालापत्थर बीच
– बाराटांग आइलैंड

अधिक जानकारी के लिए यहां विजिट करें

Andaman Nicobar Tour Packages: इस टूर पैकेज में यात्रियों के रहने और खाने की व्यवस्था IRCTC की तरफ से की जाएगी। इस टूर पैकेज के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यात्री आईआरसीटीसी की आधिकारिक बेवसाइट www.irctctourism.com पर विजिट कर सकते हैं और ऑनलाइन बुकिंग करा सकते हैं। इसमें आपको सारी जानकारी आसानी से मिल जाएगी।

ये भी पढ़ें- MPPEB MPESB में सैकड़ो पदों पर निकली बंपर भर्तियां, Group 2 Sub Group 3 का एडमिट कार्ड और एग्जाम डेट देखें यहां

ये भी पढ़ें- Union Budget 2023: राष्ट्रपति का अभिभाषण, बताया बीते 8 सालों में देश में मेट्रो नेटवर्क में तीन गुना से अधिक बढ़ोतरी, 27 शहरों में ट्रेन पर काम जारी
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers