नाबालिग लड़कों ने 12 साल की बच्ची से किया सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपी गिरफ्तार | 12-year-old girl gang raped in Banda, three minor accused detained

नाबालिग लड़कों ने 12 साल की बच्ची से किया सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपी गिरफ्तार

बांदा जिले के तिंदवारी थाना क्षेत्र के एक गांव में 12 साल की बच्ची के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार होने की घटना सामने आई है। पुलिस ने इस सिलसिले में तीन नाबालिग लड़कों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : August 21, 2021/4:34 pm IST

बांदा (उप्र), 21 अगस्त (भाषा) minor girl gangraped : बांदा जिले के तिंदवारी थाना क्षेत्र के एक गांव में 12 साल की बच्ची के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार होने की घटना सामने आई है। पुलिस ने इस सिलसिले में तीन नाबालिग लड़कों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

minor girl gangraped: तिंदवारी थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) प्रदीप कुमार यादव ने शनिवार को बताया कि 12 साल की बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना 14 अगस्त के शाम की है। पांच आरोपियों के खिलाफ बच्ची की मां ने वारदात की प्राथमिकी 19 अगस्त को दर्ज कराई है।

read more:  चेन्नइयिन एफसी ने पोलैंड के स्ट्राइकर लुकास्ज गिकीविक्ज से करार किया

minor girl gangraped: उन्होंने बताया कि सामूहिक बलात्कार के आरोप में आज तीन नाबालिग लड़कों को हिरासत में लिया गया है, जिनकी उम्र 13 से 14 साल के बीच में है। एसएचओ ने दर्ज प्राथमिकी के आधार पर बताया कि वारदात के समय पीड़िता यमुना नदी के किनारे शौच के लिए गयी थी, तभी वहां पहले से मौजूद गांव के ही पांच नाबालिग लड़के उसे घसीट ले गए और इनमें से तीन नाबालिग लड़कों ने बच्ची के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया है।

read more:  मलेशिया के नये प्रधानमंत्री के सामने होगी ध्रुवीकृत समाज को एकजुट करने की बड़ी चुनौती

यादव ने बताया कि पीड़िता को चिकित्सीय जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है और डीएनए जांच के लिए तीनों नाबालिग लड़कों के नमूने लिए गए हैं। उन्‍होंने बताया कि फरार दो नाबालिग लड़कों की तलाश की जा रही है।

नाबालिग को अगवा कर तीन लोगों ने किया गैंगरेप, होटल ले जाकर की ज्यादती