groom died in road accident

दुल्हन करती रही बारात का इंतजार…! सड़क दुर्घटना में दूल्हे समेत 2 लोगों ने तोड़ा दम, 7 लोग हुए बुरी तरह घायल

groom died in road accident: बारातियों से भरी बोलेरो जीप के ट्रक से टकराने पर जीप में सवार दूल्हे समेत दो लोगों की मौत हो गई।

Edited By :   Modified Date:  June 12, 2023 / 03:55 PM IST, Published Date : June 12, 2023/3:19 pm IST

groom died in road accident : बलरामपुर। बलरामपुर जिले के देहात थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह बहराइच-बलरामपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बारातियों से भरी बोलेरो जीप के ट्रक से टकराने पर जीप में सवार दूल्हे समेत दो लोगों की मौत हो गई जबकि सात अन्य बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए।

read more : ये हैं जया किशोरी की छोटी बहन चेतना शर्मा, कई एल्बम और भजनों में दे चुकी हैं अपनी मधुर आवाज 

groom died in road accident : घायलों में छह लोगों की हालत चिंताजनक है जिन्हें लखनऊ के लिए रेफर किया गया है। पुलिस अधीक्षक केशव कुमार ने जानकारी देते हुए बताया की सोमवार की सुबह बलरामपुर-बहराइच राजमार्ग पर कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के चकवा गांव के निकट सड़क किनारे खड़े ट्रक से बारातियों से भरी बोलेरो जीप टकरा गई।

read more : राजस्व सचिव के साथ पटवारियों की बैठक खत्म, पटवारी संघ बोले – सभी 8 मांगों पर सकारात्मक चर्चा हुई…

कुमार ने कहा कि इस हादसे में दूल्हा सतपाल (22) और उसके रिश्तेदार होरीलाल (42) की मौत हो गई जबकि राम भरोसे, लक्ष्मी, रजनी, देवकीनंदन और सूरजपाल सहित सात लोग घायल हो गए। उन्होंने बताया कि घायलों को पुलिस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिनमें से छह लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि बारात रामपुर जिले के मधुकर गांव से गोरखपुर जिले के छपिया जा रही थी।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें