6 people of the same family died

भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

Edited By :   Modified Date:  April 8, 2023 / 06:08 PM IST, Published Date : April 8, 2023/5:00 pm IST

बलरामपुर : 6 people of the same family died : जिले में शनिवार सुबह एक सड़क दुर्घटना में कार सवार एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घटना श्रीदत्तगंज थाना अंतर्गत विशंभरपुर गांव के पास हुई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बलरामपुर जिले में हुए सड़क हादसे में लोगों की मौत पर गहरा दुःख प्रकट किया और अधिकारियों को मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता दिए जाने के निर्देश दिए।

Read More : पुलिस विभाग में हेड कांस्टेबल समेत इन पदों पर होगी 1369 भर्तियां, यहां जाने पूरी डिटेल

पुलिस अधीक्षक (एसपी) केशव कुमार ने कहा कि नैनीताल में एक पेपर मिल में काम करने वाले देवरिया जिले के सोनू शाह (28) अपनी पत्नी, बच्चों और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ शुक्रवार शाम को अपने गांव के लिए निकले थे। एसपी ने बताया कि शनिवार सुबह विशंभरपुर गांव के पास एक अज्ञात वाहन से कार की टक्कर हो गई जिसमें शाह, उनकी पत्नी सुजावती (25), उनके दो बच्चों रुचिका (छह) और दिव्यांशु (चार), शाह के भाई रवि (18) तथा बहन खुशी (13) की मौके पर ही मौत हो गई।

Read More : 10 अप्रैल से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाएंगे बैंक कर्मचारी, इस बात से परेशान होकर उठाया बड़ा कदम

6 people of the same family died : उन्होंने कहा कि पीड़ित के कार को टक्कर मारने वाले वाहन की पहचान और उसे जब्त करने के लिए छह टीम गठित की गई है। पुलिस ने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है और वे यहां पहुंच गए हैं। एक सरकारी प्रवक्‍ता ने लखनऊ में बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बलरामपुर जिले में हुए सड़क हादसे में लोगों की मौत पर गहरा दुःख प्रकट किया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने के भी निर्देश दिये हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें