sex racket in uttar pradesh

NH किनारे ढाबों में चल रहा था ऐसा काम, 5 महिलाओं समेत 7 गिरफ्तार, कई आपत्तिजनक चीजें बरामद

NH किनारे ढाबों में चल रहा था ऐसा काम, 5 महिलाओं समेत 7 गिरफ्तार, कई आपत्तिजनक चीजें बरामद! sex racket in uttar pradesh

Edited By :   Modified Date:  August 8, 2023 / 06:07 AM IST, Published Date : August 8, 2023/12:09 am IST

भदोही: sex racket in uttar pradesh भदोही जिले के गोपीगंज थाना इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग पर संचालित चार ढाबों में कथित तौर पर देह व्यापार में लिप्त पांच महिलाओं समेत सात लोगों को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

Read More: ‘तेरी पार्टी की सरकार थी’…! CM शिवराज सिंह ने कमलनाथ पर किए ऐसे शब्दों के प्रयोग, ट्वीट करते हुए पूर्व सीएम ने किया पलटवार 

sex racket in uttar pradesh अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) राजेश भारती ने सोमवार शाम पत्रकारों को बताया कि पुलिस अधीक्षक मीनाक्षी कात्यायन के निर्देश पर पुलिस की मानव तस्करी रोधी टीम और अपराध शाखा की टीम द्वारा एकसाथ चार ढाबों पर की गई संयुक्त छापेमारी में देह व्यापार में लिप्त पांच महिलाओं समेत सात लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि छापेमरी के दौरान एक ढाबा संचालक समेत पांच लोग मौके से फरार हो गए।

Read More: #SarkarOnIBC24 : चुनावी ‘उमंग’, चढ़ेगा रंग? 137 दिन बाद राहुल गांधी की सदन वापसी, देश-प्रदेश की खबरों के साथ देखें खास कार्यक्रम Sarkar 

एएसपी ने बताया कि देह व्यापार में पड़की गई महिलाओं में एक नेपाल, एक बिहार, एक मिर्ज़ापुर जिले की जबकि दो भदोही की रहने वाली है। उन्होंने बताया कि वहीँ गिरफ्तार किये गए दो पुरुषों में एक ढाबा संचालक और एक ग्राहक भदोही के हैं। भारती ने बताया कि हाइवे पर चलने वाले इन ढाबों में बने कमरों से भारी मात्रा में आपत्तिजनक वस्तुओं के साथ बीयर की खाली और भरी बोतलों के साथ 27 हज़ार रुपये नकद पाये गये।

Read More: भारत माता का बहाना, ये कैसा निशाना? 

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया की एक ढाबा संचालक समेत कुल पांच लोग छापेमारी के दौरान मौके से फरार हुए हैं। उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)