Excuse of bharat mata, what kind of target is this?

भारत माता का बहाना, ये कैसा निशाना?

Face To Face Madhya Pradesh : मध्यप्रदेश के चुनावों में फिलहाल 4 महीनों का वक्त है। लेकिन बीजेपी कांग्रेस के बीच तीखी जुबानी जंग तेज़ हो

Edited By :   Modified Date:  August 7, 2023 / 10:52 PM IST, Published Date : August 7, 2023/10:52 pm IST

भोपाल : Face To Face Madhya Pradesh : मध्यप्रदेश के चुनावों में फिलहाल 4 महीनों का वक्त है। लेकिन बीजेपी कांग्रेस के बीच तीखी जुबानी जंग तेज़ हो चुकी है। बयानों के जरिए वोटों के ध्रुवीकरण की भी कोशिशें हो रही हैं। इसी कड़ी में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एक बयान दे दिया है। अब कैलाश विजयवर्गीय का ये बयान सियासी घमासान की वजह बन गया है।

यह भी पढ़ें : आरक्षण या राहत, विपक्ष क्यों आहत? 

Face To Face Madhya Pradesh :  भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने खुले शब्दों में चेतावनी दी है कि भारत माता के खिलाफ बोलने वालों की जान लेने में भी हम पीछे नहीं हटेंगे। साथ ही ये भी कहा कि जो भारत माता की जय बोलेगा वो हमारा भाई है। हम उसके लिए जान भी दे सकते हैं। रतलाम जिले के बांगरोद में भाजपा कार्यकर्ताओँ में जोश भरते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि भारत का नमक खाकर जो पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाएगा, उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। विजयवर्गीय के बयान का समर्थन दबी जुबान में बीजेपी नेता भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : IBC24 JanKarwan in Satna: सतना की सत्ता पर क्या मामा शिवराज कर पाएंगे कब्जा या कांग्रेस फिर मारेगी बाजी? देखें जनकारवां..

Face To Face Madhya Pradesh :  कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान के बाद सियासी बवाल मच गया है। कांग्रेस इसे सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने वाला बता रही है। ये बयान किसी स्थानीय नेता का नहीं, बल्कि बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का है। ऐसे में जाहिर है बात निकली है तो दूर तलक जाएगी। चुनावी साल में आने वाले दिनों में सियासी घमासान और तेज होना तय है। सवाल ये है कि कहीं नेताओं के सियासी शोर के बीच आम आदमी के असल मुद्दे की आवाज न दब जाए?

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers