Sharabi mother-in-law beats daughter-in-law

Saas Ko Sharab Ka Nasha : शराबी सास को चखने में नहीं मिला पनीर टिक्का, नशे में आकर बहू के साथ कर दिया ये कांड, जानिए पूरा मामला

Sharabi mother-in-law beats daughter-in-law: ये मामला आगरा से आया है जहां सास को चखने के लिए पनीर टिक्का नहीं मिलने पर बहू से विवाद हो गया।

Edited By :   Modified Date:  March 12, 2024 / 02:27 PM IST, Published Date : March 11, 2024/4:37 pm IST

Sharabi mother-in-law beats daughter-in-law : आगरा। शराब पीने के बाद लोगों को चखने की जरूरत पड़ती है लेकिन क्या आपने सुना है कि चखना की वजह से सास और बहू के बीच भी झगड़ा हो सकता है। ये मामला आगरा से आया है जहां सास को चखने के लिए पनीर टिक्का नहीं मिलने पर बहू से विवाद हो गया। विवाद इतना हुआ कि पूरा मामला पुलिस के पास पहुंच चुका। पुलिस ने जब दोनों के बयान लिए तो पूरा मामला परामर्श केंद्र में भेज दिया गया।

read more : Today Live News & Updates 11th March 2024: ‘प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता को देखकर DMK परेशान है’, भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान का बयान  

बहू का आरोप है कि सास रोज शाम को शराब पीती है और उसे चखना लाने के लिए बोलती है, जब उसने मना किया तो झगड़ने लगी और इसकी वजह से शादी टूटने की नौबत आ गई है। बहू ने कहा कि मेरी सास एक दिन नहीं बल्कि प्रतिदिन शराब के नशे में ताने देती है। साथ ही हम दोनों के झगड़ों की वजह से आसपास रहने वाले लोगों को तक परेशानी का सामना करना पड़ता है। सास ​आए दिन बहू के साथ विवाद करती है।

 

दरअसल बहू का आरोप है कि उसकी सास रोजाना शाम को शराब पीती है। इतना तो ठीक है, लेकिन वो शराब के साथ चखने में पनीर टिक्का और सलाद की डिमांड करती है। शुरुआत में तो बहू ने सास की बात मानी, लेकिन रोजाना शराब पीने से बहू ने सास को मना किया तो जंग शुरू हो गई। कई बार सास के बोलने पर बहू ने चखने में पनीर टिक्का और सलाद नहीं दिया। बस इसी पर बात बिगड़ती चली गई और बहू अपने मायके चली गई। जब मामला सुलझता हुआ नहीं दिखाई दिया तो आखिर में बहू ने अपनी सास की शिकायत पुलिस से की।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp