Mulayam Singh 1st Death Anniversary

Mulayam Singh Death Anniversary: अखिलेश यादव ने नेता जी को दी श्रद्धांजलि, चाचा शिवपाल समेत पूरा परिवार रहा मौजूद

Mulayam Singh Death Anniversary: आज के ही दिन 10 अक्टूबर 2022 को गुड़गांव के मेदांता हास्पिटल में मुलायाम सिंह यादव ने आखिरी सांसें लीं थी।

Edited By :   Modified Date:  October 10, 2023 / 02:17 PM IST, Published Date : October 10, 2023/2:17 pm IST

लखनऊ : Mulayam Singh Death Anniversary: समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव जिन्हें कुछ लोग सम्मान से नेता जी के नाम से बुलाते है। नेता जी के देहांत के बाद उनकी आज पहली पुण्यतिथि है। आज के ही दिन 10 अक्टूबर 2022 को गुड़गांव के मेदांता हास्पिटल में मुलायाम सिंह यादव ने आखिरी सांसें लीं थी। मुलायम सिंह की पहली पुण्यतिथि पर अखिलेश यादव पूरे परिवार के साथ आज सैफई पहुंचे। उनके साथ उनके चाचा गोपाल यादव, शिवपाल यादव समेत पूरे परिवार के लोग मौजूद रहे हैं। वहीं सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव की पहली पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देने के लिए उनके चाहने वाले लोगों के साथ ही पूरा सैफई उमड़ा दिखाई दिया।

यह भी पढ़ें : विधानसभा चुनाव में बीजेपी को युवाओ का सहारा 

Mulayam Singh Death Anniversary: सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव का निधन भारतीय सियासत में एक युग के अंत की तरह रहा। वह असल में जमीन के नेता थे। जमीनी संघर्ष करके उठे थे। इसीलिए उन्होंने राजनीति में इतनी लंबी पारी खेली, जो आमतौर पर सियासी नेताओं के लिए आसान नहीं होता।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp