अलीगढ़ के स्‍कूल परिसर में प्रधानाचार्य समेत स्टाफ पर हमला, मामला दर्ज |

अलीगढ़ के स्‍कूल परिसर में प्रधानाचार्य समेत स्टाफ पर हमला, मामला दर्ज

अलीगढ़ के स्‍कूल परिसर में प्रधानाचार्य समेत स्टाफ पर हमला, मामला दर्ज

:   Modified Date:  May 18, 2024 / 08:05 PM IST, Published Date : May 18, 2024/8:05 pm IST

अलीगढ़ (उप्र), 18 मई (भाषा) उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के गांधी पार्क थाना क्षेत्र में शनिवार को एक स्कूल परिसर के अंदर पुरुषों के एक समूह ने स्कूल की महिला प्रधानाचार्य और अन्य स्टाफ पर कथित तौर पर हमला किया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार मामले को लेकर आठ लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है। घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया मंच पर सार्वजनिक हो गया है।

प्रधानाचार्य अर्चना वार्ष्णेय की ओर से दर्ज करायी गयी शिकायत के अनुसार यह घटना तब हुई जब स्कूल के कर्मचारी मैदान में खेल रहे कुछ युवाओं से जगह खाली करने के लिये कहा।

उन्होंने कहा, ‘स्कूल स्टाफ ने उन्हें (युवाओं को) परिसर खाली करने के लिए कहा, इसके बाद अधिकांश युवा मैदान छोड़कर चले गए। हालांकि उनमें से कुछ ने हटने से इनकार कर दिया। उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों को भी बुलाया, जो वहां पहुंच गए और हंगामा करना शुरू कर दिया। उन्होंने मुझ पर भी आरोप लगाया और स्कूल के कुछ कर्मचारियों के साथ मारपीट की।’

पुलिस ने बताया कि प्रधानाचार्य शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 147 (दंगा), 323 (स्वेच्छा से नुकसान पहुंचाना) और 504 (जानबूझकर अपमान) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है। आठ आरोपियों में से तीन नामजद हैं जबकि बाकी पांच की पहचान पुलिस कर रही है। पुलिस अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

भाषा सं आनन्द रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers