Smriti Irani Video Viral: 'अरे मैडम जी बैठ जाइए..' लड़के ने लगा दी स्मृति ईरानी की क्लास, जमकर वायरल हो रहा वीडियो |Smriti Irani Video Viral

Smriti Irani Video Viral: ‘अरे मैडम जी बैठ जाइए..’ लड़के ने लगा दी स्मृति ईरानी की क्लास, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

Smriti Irani Video Viral: 'अरे मैडम जी बैठ जाइए..' लड़के ने लगा दी स्मृति ईरानी की क्लास, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

Edited By :   Modified Date:  February 19, 2024 / 04:02 PM IST, Published Date : February 19, 2024/3:42 pm IST

Smriti Irani Video Viral: अमेठी। एक तरफ जहां आज कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा अमेठी पहुंची हुई है, तो वहीं आज  केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी जनसंपर्क कार्यक्रम में भाग लेने के लिए अमेठी पहुंची। इस दौरान जब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अमेठी पहुंची तो वह अधिकारियों को हड़का रही थी। उन्होंने एक अधिकारी को धमकी देते हुए कहा, कि ‘आधे घंटे में जमीन खाली काराओ वरना इस जमीन के सामने मैं बैठ जाऊंगी’। तभी पीछे खड़े एक शख्स ने कहा कि- बैठ जाइए।

Read More:  PM Modi in UP GBC LIVE: ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी 4.0 का पीएम नरेंद्र मोदी ने किया उद्घाटन, यहां देखें लाइव 

बता दें कि बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी दो दर्जन गांवों में जन संवाद विकास यात्रा में शामिल होने के साथ अपने नए आवास में गृह प्रवेश करने के लिए अमेठी आई हुई हैं। वे आज 19 फरवरी से लेकर चार दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में ही रहेंगी।

Read More:  Mahrati Vandan Yojana: पीएम मोदी के हाथों जारी होगी महतारियों को पहली क़िस्त!.. इन दिग्गज नेताओं का बन रहा प्रदेश दौरा का कार्यक्रम..

वहीं, दूसरी तरफ कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी सोमवार को न्याय यात्रा के साथ अमेठी पहुंचे हैं। भारत जोड़ो न्याय यात्रा के स्वागत को लेकर कांग्रेस की ओर से भव्य तैयारी की गई थी। राहुल गांधी के दर्जन भर स्थानों पर पहुंचने पर जोरदार स्वागत की तैयारी की गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp