माफिया अतीक अहमद और अशरफ के हत्यारों के लिए क़यामत की रात.. कोर्ट कल तय करेगी आरोप.. | Atiq Ahmed Ki Hatya Kyon Hui

माफिया अतीक अहमद और अशरफ के हत्यारों के लिए क़यामत की रात.. कोर्ट कल तय करेगी आरोप..

Edited By :   Modified Date:  August 15, 2023 / 11:54 PM IST, Published Date : August 15, 2023/11:54 pm IST

इलाहाबाद : माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद के हत्यारो पर कल यानी 16 अगस्त बुधवार को आरोप तय कर सकती है? फिलहाल तीनों हत्यारे लवलेश तिवारी, सनी सिंह, अरुण मौर्य प्रतापगढ़ जिला कारागार में बंद हैं। कल तीनो को ही वीडियों कांफ्रेंसिंग के जरिये पेश किया जाएगा। (Atiq Ahmed Ki Hatya Kyon Hui) स्थिति को देखते हुए अदालत परिसर में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किये गये है। बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। किसी भी स्थिति से निबटने के लिए रैपिड एक्शन फ़ोर्स के जवानो को भी तैनात किया गया है। हालाँकि तीनो आरोपियों को कोर्ट नहीं लाया जाएगा इसलिए प्रशासन और पुलिस को सुरक्षा की ज्यादा चिंता नहीं है, बावजूद एहतियात बरते जा रहे है।

सन्नी देओल के बाद अब सलमान खान पाकिस्तान की धरती पर मचाएंगे तहलका, जानें क्या है प्लान

बता दे कि सरकार की तरफ से गठित एसआईटी ने 13 जुलाई को तीन हमलावरों लवलेश तिवारी (22), मोहित सिंह शनि (23) और अरुण मौर्य (18) के खिलाफ चार्जशीट दायर किया था। इस हत्याकांड की जांच के लिए गठित एसआईटी ने धारा 302 (Atiq Ahmed Ki Hatya Kyon Hui) और आईपीसी व शस्त्र अधिनियम की कई अन्य धाराओं के तहत अपनी जांच पूरी करने के बाद मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) दिनेश कुमार गौतम के समक्ष आरोप पत्र दायर किया।

अप्रैल में मारी गई थी गोली

इन तीनों ने 15 अप्रैल को रात करीब 10 बजे अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी थी, जब उन्हें प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल में मेडिकल परीक्षण के लिए ले जाया जा रहा था। हत्या के तुरंत बाद शूटरों ने आत्मसमर्पण कर दिया था और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें