Controversial Remarks On Akhilesh:अखिलेश यादव पर अयोध्या के संत ने की अभद्र टिप्पणी, सपा नेताओं ने की कार्रवाई की मांग, बोले- अपनी हद में रहें राजूदास |

Controversial Remarks On Akhilesh:अखिलेश यादव पर अयोध्या के संत ने की अभद्र टिप्पणी, सपा नेताओं ने की कार्रवाई की मांग, बोले- अपनी हद में रहें राजूदास

Indecent remarks on Akhilesh Yadav: हनुमानगढ़ी जैसे पवित्र स्थान पर रहने वाला कोई साधु -संत या पुजारी इस तरह की अमर्यादित भाषा बोल सकता है ? वहीं यह मांग भी की जा रही है कि महिलाओं के प्रति ऐसे आपत्तिजनक बयान पर पुलिस प्रशासन राजूदास पर कार्यवाही करे।

Edited By :   Modified Date:  August 26, 2023 / 11:17 PM IST, Published Date : August 26, 2023/10:45 pm IST

Indecent remarks on Akhilesh Yadav: अयोध्या। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर राजूदास के द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी के खिलाफ अयोध्या जनपद के पुलिस प्रशासन को ज्ञापन दिया गया है। जिसमें मांग की गई है कि राजूदास पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जाय। जिसमें कहा गया है कि समय -समय पर राजूदास द्वारा समाज में विद्वेष घोलने जैसी बातों को बोलकर सामाजिक तानाबाना एवं माहौल खराब करने का काम किया जाता है, प्रशासन से माँग किया गया इस मामले पर कार्यवाई कर ऐसे लोगों को कड़ी सजा दी जाय।

इस दौरान समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अवधेश प्रसाद, जिलाध्यक्ष पारसनाथ यादव, विधायक अभय सिंह, पूर्व विधायक आनंदसेन यादव, बीकापुर विधानसभा के प्रत्याशी रहे हाजी फिरोज गब्बर, महानगर अध्यक्ष श्यामकृष्ण श्रीवास्तव, जिला महासचिव बख्तियार साहब, महानगर महासचिव हामिद जाफर मीसम साहब, जिला उपाध्यक्ष राजेश कुमार वर्मा सहित पार्टी के कई नेता और पदाधिकरी उपस्थित रहे।

राजूदास ने कहा ?

बता दें कि राजूदास का एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें राजूदास आपत्ति जनक भाषा का प्रयोग कर रहे हैं, जिसमें वे यह कह रहे हैं कि आने वाले दिनों में अखिलेश यादव पर जूता गिरेगा क्योंकि उनके पार्टी के नेता आए दिन सनातन को गाली देते हैं और अखिलेश यादव कार्रवाई नहीं करते। यहां सुनें उनका बयान

राजूदास को हद में रहने की चेतावनी

इस पर समाजवादी एक नेता ने भी वीडियो जारी कर राजूदास को अपनी हद में रहने की चेतावनी दी है, और कहा है कि अखिलेश यादव के खिलाफ ऐसी भाषा का इस्तेमाल न करें अन्यथा उन पर वैसा ही व्यवहार किया जाएगा।

इसके पहले भी राजूदास का एक बयान वायरल हो रहा है, इसमें भी एक ​महिलाओं को लेकर विवादित टिप्प्णी कर रहे हैं। अब इस पर लोग सवाल उठा रहे हैं कि क्या सच्चे सनातन धर्म को मानने वाला ऐसी भाषा का प्रयोग कर सकता है ? अयोध्या, हनुमानगढ़ी जैसे पवित्र स्थान पर रहने वाला कोई साधु -संत या पुजारी इस तरह की अमर्यादित भाषा बोल सकता है ? वहीं यह मांग भी की जा रही है कि महिलाओं के प्रति ऐसे आपत्तिजनक बयान पर पुलिस प्रशासन राजूदास पर कार्यवाही करे।

read more:  दूसरे रूसी कब्जे की आशंका बढ़ने के बीच यूक्रेन के उत्तर-पूर्व में गोलाबारी में नागरिकों की मौत

read more:  Jaipur News : मंदिर के बाहर से चोरी हुए जज के बेटे के जूते, कीमत है इतनी की आम आदमी का चल जाए महीना