जीजा-साली के प्यार के बीच आ रहा था साला, सोचा भी नहीं था ऐसा काम कर डाला |

जीजा-साली के प्यार के बीच आ रहा था साला, सोचा भी नहीं था ऐसा काम कर डाला

jija sali love and murder: मृतक अमन पटेल गौ रक्षा दल का कार्यकर्ता था, हत्यारोपियों से पूछताछ में पता चला कि अमन की बहन से विकास के संबंध हो गए थे, अमन इसमें रोड़ा बना हुआ था। इसीलिए हत्या को अंजाम दिया गया था।

Edited By :   Modified Date:  April 24, 2024 / 03:09 PM IST, Published Date : April 24, 2024/3:03 pm IST

बरेली। Bareilly Murder Case: रिश्तों को बदनाम करने वाली ये कहानी यूपी के बरेली की है। पुलिस को हत्यारोपियों से पूछताछ में पता चला कि मृतक की बहन से चचेरे जीजा के संबंध हो गए थे। जिसमें मृतक रोड़ा बना हुआ था, यही वजह थी कि सुनियोजित तरीके से उसकी हत्या को अंजाम दिया गया था।

यूपी के बरेली पुलिस ने अमन पटेल हत्याकांड पर बड़ा खुलासा किया है। इस मामले में पुलिस ने अमन के चचेरे बहनोई विकास पटेल व उसके दोस्त अभिषेक श्रीवास्तव को गिरफ्तार किया है। मृतक अमन पटेल गौ रक्षा दल का कार्यकर्ता था, हत्यारोपियों से पूछताछ में पता चला कि अमन की बहन से विकास के संबंध हो गए थे, अमन इसमें रोड़ा बना हुआ था। इसीलिए हत्या को अंजाम दिया गया था।

jija sali love and murder: यह पूरी घटना बरेली के थाना बिथरी चैनपुर क्षेत्र की है, मृतक अमन रिश्ते में मुख्य आरोपी विकास पटेल का चचेरा साला लगता था। विकास शादीशुदा है लेकिन बावजूद इसके उसका दिल अमन की बहन पर आ गया। दोनों के बीच नजदीकी बढ़ गई, अमन को जब इस बात का पता चला तो उसने विरोध जताया, जिसके चलते विकास ने अपने दोस्त अभिषेक के साथ मिलकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

read more:  RBI ने अब इस बैंक पर लिया बड़ा एक्शन, अब खाते से अपना जमा पैसा नहीं निकाल पाएंगे ग्राहक

अमन पटेल बिथरी के महेशपुर शाह इमामुद्दीन गांव में था, रविवार शाम वह घर से निकला था लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटा। जिसपर परिवार के लोगों ने तलाश शुरू की तो उसका फोन भी बंद आ रहा था। खोजबीन के दौरान देर रात हाईवे के किनारे नवदिया हरकृष्ण गांव मार्ग पर अमन खून से लथपथ हालत में मिला। परिजन अमन को अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अब आरोप है कि अमन के चचेरे जीजा विकास पटेल और उसके दोस्त अभिषेक श्रीवास्तव ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। मंगलवार को दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों ने पुलिस की पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

आरोपियों ने बताया कि योजना के तहत शनिवार देर रात पहले अमन पटेल को मिलने के लिए बुलाया, फिर होटल में खाना खाया और उसके बाद जब वह गांव के लिए निकला तो उसकी बाइक पर बैठकर चल दिए। बाइक पर पीछे बैठने के दौरान विकास ने अमन के सिर में तमंचे से गोली मार दी।

साली पर आ गया दिल तो किया कांड

आरोपी विकास पटेल के नुसार कुछ समय पहले मृतक अमन पटेल की चचेरी बहन से लव मैरिज हुई थी, लेकिन एक कार्यक्रम में अमन की सगी बहन से मुलाकात हुई तो दोनों नजदीक आ गए। लेकिन इस बात की भनक अमन को लग गई और उसने नाराजगी जताई। विवाद बढ़ा तो विकास का अमन के घर आना-जाना बंद हो गया। इस बात को लेकर जीजा और साले में झगड़ा भी हुआ। तभी से विकास ने षडयंत्र रचने लगा था और अपने दोस्त अभिषेक श्रीवास्तव के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया और फिर मौके से फरार हो गया।

read more:  Indian Railways: ट्रेन में जनरल कोच के मुसाफिरों को रेल्वे ने दी बड़ी राहत, अब मात्र 20 रुपये में मिलेगा भरपेट खाना

 

 
Flowers