बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को 'सिर तन से जुदा' करने की धमकी, हिंदू संगठनों ने किया थाने में हंगामा |

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को ‘सिर तन से जुदा’ करने की धमकी, हिंदू संगठनों ने किया थाने में हंगामा

Threat to Dhirendra Shastri of Bageshwar Dham:

Edited By :   Modified Date:  April 10, 2024 / 03:14 PM IST, Published Date : April 10, 2024/3:14 pm IST

Threat to Dhirendra Shastri of Bageshwar Dham: बरेली। बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी गई है। यह धमकी फेसबुक के जरिए दी गई है। धमकी में सिर तन से जुदा करने की बात कही गई है। जिसके बाद हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ता इस बात को लेकर थाने पहुंच गए हैं।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के बरेली में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी की खबर आयी है। सोशल मीडिया के जरिए दी गई धमकी में सिर तन से जुदा करने की बात कही गई है। जिसके बाद हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ता आक्रोशित हो उठे और बरेली के आंवला कोतवाली में इस बात की शिकायत की है।

read more: Surajpur News : शोभायात्रा के दौरान विवाद | कार्रवाई नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की फोटो अशोभनीय तरह से एडिट कर सोशल मीडिया पर वायरल किया

Threat to Dhirendra Shastri of Bageshwar Dham शिकायत में कहा गया है कि सनातन धर्म के गुरु पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की फोटो लगाकर अशोभनीय तरह से एडिट कर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया, जिसमें सिर तन से जुदा का ऑडियो भी लगाया गया है। इस वीडियो से हिंदू लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं और समाज के संगठनों में काफी आक्रोश है।

बता दें कि यहां सैकड़ों की संख्या में हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने इकट्ठा होकर आंवला कोतवाली परिसर में जमकर हंगामा किया। उन्होंने पुलिस अधिकारी से एफआईआर दर्ज करने की मांग करते हुए आरोपी पर कार्रवाई की मांग की है।

read more: Mata Tekri In Dewas: नवरात्रि पर माता के जयकारों से गूंजा मां तुलजा भवानी और मां चामुंडा का दरबार, लाखों की संख्या में पहुंचे श्रद्धालु

फोटो लगाकर उनका सिर तन से जुदा करने स्टेट्स लगाया

वहीं, इस मामले में हिंदूवादी संगठन के एक नेता ने कहा कि फैज रजा ने फेसबुक पर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का फोटो लगाकर उनका सिर तन से जुदा करने और अशब्द लिखते हुए स्टेट्स लगाया है। इसमें सिर तन से जुदा का गाना भी शामिल है। उसकी पोस्ट पर कुछ और लोगों ने भी अभद्र टिप्पणी की है। इन सब हरकतों से माहौल खराब हो सकता है, इसलिए आरोपी पर सख्त एक्शन लिया जाए।

फिलहाल, कोतवाली पुलिस ने धमकी देने के आरोप में फैज रजा नाम के एक शख्स के खिलाफ 505(2) धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच-पड़ताल की जा रही है। आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

read more: CG Board Result: 10वीं 12वीं के स्टूडेंट्स सावधान…! क्या आपको भी आ रहा ऐसा कॉल, हो सकते हैं ठगी के शिकार