Bihar Triple murder case 2021 : आरोपी बहराइच से गिरफ़्तार

बिहार के तिहरे हत्याकांड का आरोपी बहराइच से गिरफ़्तार

बिहार के तिहरे हत्याकांड का आरोपी बहराइच से गिरफ़्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : August 21, 2021/12:07 pm IST

Bihar Triple murder case 2021

बहराइच (उप्र), 21 अगस्त ( भाषा) बिहार के सीवान में 15 और 16 अगस्त की दरमियानी रात को अपनी पत्नी, सास और ससुर की कथित तौर पर हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने उत्तर प्रदेश के बहराइच से शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। तिहरे हत्याकांड के बाद वह फरार हो गया था।

बहराइच की पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने शनिवार को बताया कि तिहरे हत्याकांड का आरोपी मुबारक अली बहराइच के हरदी थाने के तहत आने वाले बंजरिया गांव का निवासी है। मुबारक अपनी पत्नी, एक बेटी और सास- ससुर के साथ सीवान के दरौंदा थाने के तहत आने वाले भीखाबांध गांव में अपने ससुराल में रह रहा था।

एसपी ने बताया कि बिहार पुलिस की सूचना के अनुसार 15 और 16 अगस्त की दरमियानी रात को मुबारक ने अपनी पत्नी नसीमा खातून (30), ससुर अली हुसेन सांई (75) और सास नजमा खातून (70) की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी। घटना में मुबारक की नौ साल की बच्ची भी घायल हुई है। मुबारक अली के खिलाफ सीवान के दरौंदा थाने में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज है।

एसओजी प्रभारी निरीक्षक मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना को अंजाम देकर फरार हुए आरोपी को पकड़ने के लिए बिहार पुलिस प्रयासरत थी। बिहार पुलिस ने बहराइच पुलिस से सम्पर्क किया था। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एसओजी और कोतवाली देहात पुलिस की टीम ने बिहार पुलिस का सहयोग किया और आरोपी को शुक्रवार को बहराइच से गिरफ्तार कर लिया गया।

सिंह ने बताया कि अपनी टीम के साथ बहराइच आए बिहार पुलिस के निरीक्षक अजीत कुमार सिंह अदालत से ट्रांजिट रिमांड लेकर मुबारक को बिहार ले गये हैं।

भाषा सं आनन्द प्रशांत गोला

गोला

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)