बिजनौर : महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या |

बिजनौर : महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या

बिजनौर : महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या

:   November 4, 2023 / 11:35 PM IST

बिजनौर (उप्र), चार नवंबर (भाषा) बिजनौर में 40 वर्ष के एक व्यक्ति की उसकी पत्नी, उसके प्रेमी और एक अन्य व्यक्ति ने कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी। यह जानकारी पुलिस ने शनिवार को दी।

पुलिस के मुताबिक, राजेश कश्यप की पत्नी रीता और फईम के बीच अवैध संबंध था। पुलिस के मुताबिक जब राजेश को इसकी जानकारी हुई तो उसने फईम को अपने घर आने से मना कर दिया।

पुलिस के मुताबिक इसके बाद फईम ने अपने दोस्त सुरेश और रीता के साथ मिलकर कश्यप को मारने की योजना बनाई। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को तीनों राजेश को कहीं ले गए, दुपट्टे से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी और शव को जोधुवाला गांव के पास सूखी नहर में फेंक दिया।

कोतवाली प्रभारी राजीव चौधरी ने कहा कि शव बरामद कर लिया गया है और फईम और सुरेश को शनिवार को हिरासत में ले लिया गया है। चौधरी के अनुसार

पूछताछ में फईम ने पुलिस को बताया कि उसके राजेश की पत्नी रीता से अवैध संबंध थे तथा इसके बारे में पता चलने पर, राजेश ने उसके (फईम का) घर आने पर रोक लगा दी थी।

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने पीड़िता का दुपट्टा, पर्स और मोबाइल बरामद कर लिया है और रीता को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

भाषा सं आनन्‍द अमित

अमित

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers