Shivpal Yadav targeted BJP

UP News : ‘सबसे भ्रष्ट’ साबित हुई है BJP सरकार..! सपा विधायक का बड़ा आरोप, जानें और क्या कहा..

Shivpal Yadav targeted BJP : भ्रष्टाचार खत्म करने का वादा करके राज्य की सत्ता में आई भाजपा सरकार ‘‘सबसे भ्रष्ट’’ साबित हुई है।

Edited By :   Modified Date:  October 28, 2023 / 12:56 PM IST, Published Date : October 28, 2023/12:30 pm IST

Shivpal Yadav targeted BJP : बाराबंकी। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महामंत्री शिवपाल सिंह यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर तीखे आरोप लगाते हुए कहा कि भ्रष्टाचार खत्म करने का वादा करके राज्य की सत्ता में आई भाजपा सरकार ‘‘सबसे भ्रष्ट’’ साबित हुई है। शुक्रवार शाम को त्रिवेदीगंज ब्लॉक के साह मनोधरपुर गांव में एक निजी स्कूल के भूमि पूजन और शिलान्यास समारोह को संबोधित करते हुए सपा महासचिव यादव ने कहा ‘‘लगभग सात साल पहले भाजपा भ्रष्टाचार खत्म करने का दावा करके सत्ता में आई थी, लेकिन यह सबसे भ्रष्ट सरकार है।

 

Shivpal Yadav targeted BJP : उन्होंने कहा कि ”जब हमारी (समाजवादी पार्टी की) सरकार थी तब एक कार्यकर्ता भी काम करा लेता था, लेकिन भाजपा के एमपी-एमएलए से सिफारिश कराओ तो कमीशन मांगते हैं।  आरोप लगाया कि यदि भारतीय जनता पार्टी के एमएलए-एमपी से शिकायत करो, तो उन्हें भी पैसे चाहिए। फिर दरोगा से थाने में या तहसील में सिफारिश की तो वहां बैठा अधिकारी बोलता है कि पहले तो कम में काम हो जाता था, लेकिन आज उत्तर प्रदेश में हालत ये हैं कि विधायक और सांसद को भी उसमें से कमीशन चाहिए।

read more : MP Vidhan Sabha Chunav 2023: इन दो नए चेहरे के बीच होगा दिलचस्प मुकाबला, जिला बनाने की मांग क्या पहुंचाएगी कांग्रेस को फायदा ?

 

उन्होंने कहा कि थाने या तहसील में कोई सुनवाई नहीं हो रही है। यादव ने यह भी आरोप लगाया कि वर्तमान सरकार किसी भी क्षेत्र में विकास नहीं कर पाई है। उन्होंने कहा,  पूरा देश नौकरशाही के हाथ में है। अपने बेटे के फर्जी जन्म प्रमाण पत्र मामले में दोषी ठहराकर जेल भेजे गए पार्टी नेता आजम खान पर यादव ने कहा, ‘उनके खिलाफ साजिश रची गई है। एक दिन उन्हें न्याय जरूर मिलेगा। यादव ने कहा कि भाजपा विपक्ष को खत्म करना चाहती है और विपक्षी नेताओं को झूठे मामलों में फंसा रही है और उन्हें जेल भेज रही है और उन्हें परेशान कर रही है। उन्होंने भाजपा नेताओं पर ‘‘पिछड़े वर्ग के लोगों और विशेष रूप से मुसलमानों पर अत्याचार करने’’ का आरोप लगाया।

 

 

मध्य प्रदेश में सपा और कांग्रेस के बीच विवाद पर उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में विपक्षी ‘इंडिया’ गठबंधन भाजपा को सत्ता से हटाने का काम करेगा। बाराबंकी में विकास के बारे में उन्होंने दावा करते हुए कहा कि यहां केवल सड़क और स्वास्थ्य क्षेत्र में मुलायम सिंह यादव और बेनी प्रसाद वर्मा द्वारा किया गया काम दिखाई देता है।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें