There will be an interesting contest between these two new faces

MP Vidhan Sabha Chunav 2023: इन दो नए चेहरे के बीच होगा दिलचस्प मुकाबला, जिला बनाने की मांग क्या पहुंचाएगी कांग्रेस को फायदा ?

MP Vidhan Sabha Chunav 2023: इन दो नए चेहरे के बीच होगा दिलचस्प मुकाबला, जिला बनाने की मांग क्या पहुंचाएगी कांग्रेस को फायदा ?

Edited By :   Modified Date:  October 28, 2023 / 12:46 PM IST, Published Date : October 28, 2023/12:41 pm IST

धरम गौतम, जबलपुर:

MP Vidhan Sabha Chunav 2023: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद अब विधानसभा क्षेत्रों में सभी राजनैतिक दल अपनी- अपनी तैयारी में जुटे हुए हैं। ऐसे ही जबलपुर की जिले की सिहोरा विधानसभा में भी माहौल चुनावी है और सभी राजनैतिक दलों के प्रत्याशी अपने -अपने प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं। सिहोरा विधानसभा में भाजपा ने इस बार तीन बार की विधायक नंदिनी मरावी का टिकट काटकर नए चेहरे जिला पंचायत के अध्यक्ष संतोष बरकडे को टिकट देकर सभी को अचंभे में डाल दिया है तो वहीं कांग्रेस ने भी युवा चेहरे जिला पंचायत की सदस्य एकता ठाकुर पर दांव लगाया है।

Read More: Karva Chauth 2023: इस मार्केट में मिलेगा मेकअप प्रॉडक्ट्स से लेकर सबकुछ!, बेहद सस्ते दामों पर करें शॉपिंग…

भाजपा को भुगतना पड़ सकता है खामियाजा

दोनों चेहरे युवा है और चुनाव का यह मुकाबला बेहद ही दिलचस्प रहने वाला है लेकिन लंबे समय से सिहोरा को जिला बनाने की मांग उठने के बाद भी सिहोरा का जिला नहीं बनना अब भाजपा के लिए घातक साबित हो सकता है तो वहीं मौजूदा विधायक का टिकट काटने का खामियाजा भी भाजपा को भुगतना पड़ सकता है। सिहोरा विधानसभा में आम जनता से बातचीत में यह बात तो स्पष्ट है कि जनता के बीच भाजपा को लेकर खासा रोष है और अब आने वाले चुनाव में परिणाम क्या होंगे यह तो वक्त ही बताएगा।

Read More: Health Tips : सर्दियों में नारियल तेल लगाने के फायदे, त्वचा के लिए होता है कारगर साबित

MP Vidhan Sabha Chunav 2023: वहीं सिहोरा विधानसभा के आम मतदाता से बात करने पर यह बात भी सामने आई की जब कांग्रेस ने 2003 में सिहोरा को जिला बनाने की घोषणा कर दी थी तो फिर अंतिम अधिसूचना क्यों जारी नहीं की गई। साथ ही सिहोरा में रेल्वे ओवर ब्रिज का धीमी गति का काम और अन्य स्थानीय मुद्दे भी इस चुनाव में हावी दिखाई देते हैं।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers