Blood shed in illegal relations nephew killed aunt's lover

चाची के अवैध संबंध पर गांववाले कसते थे तंज, भतीजे ने चाची के आशिक को दे दी दर्दनाक मौत

Edited By :   Modified Date:  February 4, 2023 / 10:53 AM IST, Published Date : February 4, 2023/10:53 am IST

Blood shed in illegal relations: चाची का अवैध संबंध एक शख्स से था। पूरे गांव को इस प्रेमलीला की जानकारी थी लिहाजा चाची का भतीजा जब कभी भी गाँव से गुजरता तो गाँव के लोग उस पर फब्तियां कसते थे। इस तंज से भतीजा परेशान रहने लगा और फिर उसने चाची के आशिक को ही ख़त्म करने की साजिश रच डाली। भतीजे ने मौका पाते ही एक दिन चाची के उस आशिक के सिर पर रॉड से हमला कर उसकी लाश को ठिकाने लगा दिया। पुलिस ने अब हत्यारे भतीजे को हिरासत में ले लिया हैं।

Read more : MP News : इस बात को लेकर पुलिसकर्मी से युवकों ने की मारपीट, झूमा झटकी का वीडियो वायरल

Blood shed in illegal relations: पूरा मामला उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ का हैं। यहाँ गांव के लालजी पाल का अवैध सम्बन्ध गांव की महिला से वर्षो से लुके छिपे चल रहा था। लाख छिपाने के बावजूद इस प्रेम कहानी की चर्चा गांव की चौपालों पर आम हो चुकी थी। महिला के जेठ के बेटे राजन वर्मा उर्फ रंजन को देख लोग तंज करने लगे थे जिससे परेशान रंजन ने मृतक को कई बार चेतावनी भी दी।

Read more : FIR Against Sapna Choudhary: एक बार फिर विवादों में घिरी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी, इस मामले में हुआ FIR दर्ज

Blood shed in illegal relations: लेकिन प्रेम में डूबे लालजी पर उसका कोई असर नहीं हुआ और अपनी कारगुजारियों को अंजाम देता रहा जिसके चलते रंजन ने उसे खत्म करने का निर्णय ले लिया और उसके खत्म करने के लिए मौके की तलाश में था कि बीती 30 जनवरी को मृतक के घर से डेढ़ सौ मीटर दूर ट्यूबवेल पर घात लगाकर बैठ गए और अंधेरे में लोहे की रॉड से उसके सर पर ताबड़तोड़ वार कर मौत की नींद सुला दिया।

Read more : देवगुरु बृहस्पति ने बदली अपनी चाल, इस शुभ राज योग में मालामाल बन जाएंगे ये राशि वाले जातक

Blood shed in illegal relations: मौत के बाबत आश्वस्त होने के बाद ट्यूबवेल के कुंए में शव को फेक दिया और आला कत्ल लोहे की रॉड को तालाब में धोकर खून को साफ कर फेंक दिया कुछ ही दूर पर मृतक का फोन भी फेंक दिया। इस घटना के बाद पीड़ित परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की खोज में जुट गई और बीती देर शाम उसे इलाके के एक कॉलेज के पास से गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ में जुट गई जिसके बाद चौकाने वाली प्रेम कहानी खुलकर सामने आ गई। आज हत्यारोपी को अदालत के समक्ष पेश कर रिमांड लेने के बाद जेल भेजने की तैयारी में है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers