Bodies of five of the six people found

भारी बारिश के कारण नाले में बहे छह लोग, पांच के शव बरामद

Bodies of five of the six people found : अपर पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) कालू सिंह ने बताया कि थाना रामपुर बरकोनिया के तहत स्थित गड़वान गांव में बैतरा नाला के पास जंगल में शुक्रवार को छह लोग लकड़ी बीनने के लिए गये थे।

Edited By :   Modified Date:  March 18, 2023 / 04:48 PM IST, Published Date : March 18, 2023/4:20 pm IST

Bodies of five of the six people found : सोनभद्र, 18 मार्च । उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में शुक्रवार की शाम अचानक भारी बारिश और ओलावृष्टि के बाद पहाड़ी इलाके में स्थित एक नाले में छह लोग बह गये। पुलिस ने शनिवार को बताया कि उनमें से पांच लोगों के शव बरामद कर लिये गये हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) कालू सिंह ने बताया कि थाना रामपुर बरकोनिया के तहत स्थित गड़वान गांव में बैतरा नाला के पास जंगल में शुक्रवार को छह लोग लकड़ी बीनने के लिए गये थे।

read more:  पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस में ढेर हुई कपिल शर्मा की Zwigato, कमाई देखकर मेकर्स माथा पीट लेंगे

उन्होंने बताया, ‘‘शाम के समय अचानक से तेज बारिश और ओला वृष्टि शुरू हो गई, जिससे बचने के लिये सभी इधर उधर छुपने के लिए जगह खोजने लगे, लेकिन बारिश के कारण बैतरा नाला में तेज उफान के साथ पानी का बहाव शुरू हो गया, जिसमें सभी छह लोग पानी की चपेट आकर नाले में बह गये।’’

उन्होंने बताया कि पुलिस एवं अन्य खोजी दस्तों के प्रयास से पांच शव बरामद किए जा चुके हैं, जबकि एक महिला के शव की तलाश जारी है।

read more: 10वी बोर्ड की परीक्षा में नकल का वीडियो वायरल। तेजतर्रार छत्तीसगढ़ | Chhattisgarh Non Stop News

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान राजकुमारी (40), रीता (32), राजपति (10), हीरावती (22) और विमलेश (12) के रूप में हुई है।