USA Return boy found corona positive

अमेरिका से आया युवक कोरोना पॉजिटिव, स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया अलर्ट…

USA Return boy found corona positive : अमेरिका से आया युवक कोरोना पॉजिटिव, स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया अलर्ट...

Edited By :   Modified Date:  January 5, 2023 / 07:15 AM IST, Published Date : January 5, 2023/7:13 am IST

आगरा : USA Return boy found corona positive : अमेरिका में पढाई कर रहे उत्तर प्रदेश के आगरा का एक युवक घर लौटने के बाद कोरोना संक्रमित पाया गया है । गले में खराश के साथ, खांसी और बुखार था। स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि अमेरिका से आने के बाद उसकी तबीयत बिगड़ने लगी, गले में खराश के साथ, खांसी और बुखार था।

Read More : पूरे देश में लगा लॉकडाउन! सरकार ने जारी किया आदेश! BF.7 के बढ़ते मामलों को लेकर WHO ने चेताया

उन्होंने बताया कि इस पर उसका नमूना जांच के लिये भेजा गया जिसकी रिपोर्ट मंगलवार को आयी और वह संक्रमित पाया गया है। अधिकारी ने बताया कि उसे घर में पृथक-वास में रहने के लिये कहा गया है। देश-दुनिया में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना ने इस नए वैरिएंट ने चीन में सबसे ज्यादा तबाही मचाई है। इसके अलावा अमेरिका में भी कोरोना के नए वैरिएंट के मामले बढ़ते जा रहे हैं। इसे लेकर चीन समेत अन्य देश भी अलर्ट हो गए हैं। कोरोना के इस नए वैरिएंट के कुछ मामले भारत में भी सामने आए हैं। जिससे लोगों के मन में डर बैठ गया है। भारत में भी कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं।

Read More : School Closed: छत्तीसगढ़ के इस जिले में बढ़ा दी गई स्कूलों की छुट्टियां, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

USA Return boy found corona positive : आपकी जानकारी के लिए बता दें कि देश में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सभी राज्यों की सरकार ने नई गाइडलाइन जारी की है। इसके साथ ही स्वास्थ्य विभाग ने अलर्ट जारी किया है। सरकार लगातार कोरोना के बचने के लिए नए-नए कदम उठा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें