जयमाला के दौरान दुल्हन को दूल्हे से आने लगी अजीब बदबू, शादी से कर दी इनकार, बैरंग लौटी बारात |

जयमाला के दौरान दुल्हन को दूल्हे से आने लगी अजीब बदबू, शादी से कर दी इनकार, बैरंग लौटी बारात

bride refused to marry: वाराणसी में जयमाला के समय स्टेज पर आते वक्त दूल्हे के पैर लड़खड़ाने लगे, जैसे ही वह दुल्हन के पास पहुंचा बवाल हो गया। दरअसल दुल्हन को शराब की बदबू आने लगी और उसने शादी से इनकार कर दिया, इसके बाद बारात वापस लौट गई।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : June 10, 2022/2:58 pm IST

bride refused to marry: वाराणसी , 09 जून 2022। वाराणसी के मनकैया गांव में पूरी खुशी से बारात दुल्हन के दरवाजे पर पहुंची थी, स्वागत के बाद दूल्हे और उसके परिजनों को अंदर लाया गया, सब कुछ तय समय के अनुसार हो रहा था लेकिन जयमाला के समय दुल्हन को आभास हुआ कि दूल्हे और उसके साथियों ने शराब पी रखी है। फिर क्या था उसने शादी करने से मना कर दी।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

read more: Indore Corona Update : फिर सक्रिय हो रहा है कोरोना! इंदौर में एक बुजुर्ग महिला की मौत…

इस दौरान दुल्हन को उसके परिजनों ने बहुत समझाया पर वह शादी ना करने की जिद पर अड़ी रही। दुल्हन ने बताया कि जब उसने दूल्हे को जयमाला के लिए स्टेज पर आते देखा तो उसके पैर लड़खड़ा रहे थे, जब वो पास आया तो उसके मुंह से शराब की बदबू आ रही थी, फिर उसने इसकी शिकायत अपने परिजनों से की और शादी करने से मना कर दिया।

read more: नूपुर शर्मा विवाद: ईरान के विदेश मंत्री से मिले अजित डोभाल, ट्वीट कर दी ऐसी बात, तुरंत करना पड़ा डिलीट

शराबी पति से शादी करके जिंदगी बर्बाद

bride refused to marry: दुल्हन का कहना है कि शराबी पति से शादी करके उसकी जिंदगी बर्बाद हो जाएगी। इसलिए वो इस दूल्हे से शादी नहीं करेगी। दूल्हे के परिजनों ने भी दुल्हन को समझाने की पूरी कोशिश की पर वह नहीं मानी, जब दुल्हन के शादी ना करने की भनक दूल्हे को दोस्तों को लगी तो उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया।

read more: मूंग का उत्पादन बढ़ाने के लिए बेतहाशा कीटनाशक का प्रयोग कर रहे किसान | वैज्ञानिकों ने दी चेतावनी…

दोनों तरफ से मारपीट

दोनों तरफ से मारपीट शुरू हो गई और पुलिस को बुलाना पड़ा। मिर्जामुराद थाने की पुलिस ने दोनों ही पक्षों का समझौता कराया और घायलों का प्राथमिक उपचार भी करवाया, लेकिन बारात को बिना दुल्हन के ही वापस लौटना पड़ा।

read more: लेटेस्ट और ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां ​क्लिक करें