भाई ने अपनी ही बहन से की गलत काम की कोशिश, तो पिता ने गला दबाकर मार डाला |

भाई ने अपनी ही बहन से की गलत काम की कोशिश, तो पिता ने गला दबाकर मार डाला

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी (UP Barabanki) में एक नशेड़ी ने अपनी 8 साल की बहन के साथ गलत काम करने का प्रयास किया। इस हरकत के बाद उसके पिता ने काफी समझाया, लेकिन वह नहीं माना तो गुस्से में आकर पिता ने उसका गला दबा (Murder) दिया Brother tried to do wrong with his own sister, father strangled to death

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : March 13, 2022/11:58 am IST

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी (UP Barabanki) में एक नशेड़ी ने अपनी 8 साल की बहन के साथ गलत काम करने का प्रयास किया। इस हरकत के बाद उसके पिता ने काफी समझाया, लेकिन वह नहीं माना तो गुस्से में आकर पिता ने उसका गला दबा (Murder) दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद पिता ने बेटे का शव जंगल में फेंक दिया, पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें: रूस-यूक्रेन संघर्ष, फेडरल रिजर्व के ब्याज दर पर निर्णय से तय होगी बाजार की दिशा

जानकारी के अनुसार, देवा कोतवाली क्षेत्र निवासी शिवराज का पुत्र शुभम उर्फ विकास यादव की हत्या कर शव को नाले में फेंक दिया गया था। शव को नाले के कीचड़ में छिपाने का प्रयास किया गया। युवक के गले व पीठ पर चोट के निशान मिले थे। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्क्वॉड के साथ छानबीन की। एसपी ने भी घटनास्थल का जायजा लेते हुए जांच के लिए दो पुलिस टीमों का गठन किया था। मृतक के चचेरे भाई की तहरीर पर अज्ञात लोगों पर हत्या का केस दर्ज किया गया था।

ये भी पढ़ें: 12 हजार से ज्यादा चयनित शिक्षकों की नियुक्ति का रास्ता साफ, राज्य सरकार ने भर्ती नियम में किया बदलाव

पुलिस अधीक्षक के अनुसार मृतक के पिता से पूछताछ की गई तो पता चला कि मृतक शुभम नशे का आदी था। अपने घर पर ही रहता था, शुभम अपनी बहनों पर बुरी नजर रखता था, जिसके कारण घर में अक्सर लड़ाई झगड़ा होता रहता था। नशे की हालत में मृतक ने अपनी 8 वर्षीय बहन के साथ गलत काम करने का प्रयास किया। इससे क्षुब्ध होकर पिता शिवराज ने शुभम का गला दबाकर हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें: कीव के पास रूस का हमला बढ़ा, सहायता काफिले को रोका गया