Congress leader started crying after not getting ticket

टिकट नहीं मिलने पर फूट-फूटकर रोने लगी कांग्रेस नेत्री, मीडिया के सामने छलका दर्द, अब अकेली उतरी मैदान में

Congress leader started crying after not getting ticket

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : January 20, 2022/5:33 pm IST

बुलंदशहर, Congress leader started crying उत्तर प्रदेश विधानसभा की बुलंदशहर सदर सीट से कांग्रेस का टिकट हासिल करने में नाकाम रही पार्टी की कार्यकर्ता निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर नामांकन पत्र दाखिल करने के दौरान अपनी निराशा छिपा नहीं पाई और फूट-फूटकर रोने लगी। गीता रानी मिश्रा ने अपनी शिकायत मीडिया के सामने बयां की और कहा कि उनके पिता 30 साल तक पार्टी के साथ जुड़े रहे और उन्होंने अपना सबकुछ पार्टी को न्यौछावर कर दिया।

Read more : प्रदेश में अचानक बढ़ी कोरोना मरीजों की संख्या, कोविड जांच के लिए गलत नाम, पता, मोबाइल नंबर थमा रहे लोग

Congress leader started crying शर्मा ने कहा कि वह अनूपशहर में हुई प्रियंका गांधी वाद्रा की रैली में बड़ी संख्या में महिलाओं के लेकर गई थीं, लेकिन उनके काम को स्वीकार नहीं किया गया। शर्मा ने कहा कि पार्टी को इस बात का सर्वे कराकर टिकट देने चाहिये थे किसने क्या काम किया। उन्होंने सिकंदराबाद की एक और पार्टी कार्यकर्ता का जिक्र करते हुए कहा पार्टी के लिये लगन के साथ काम करने के बावजूद उन्हें भी टिकट नहीं दिया गया।

Read more : छत्तीसगढ़ त्रिस्तरीय पंचायत आम व उप चुनाव : यहां देखिए किस जिले में कितने प्रतिशत हुआ मतदान? 

निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने का निर्णय लेने वाली शर्मा ने कहा कि वह किसी राजनीतिक दल का समर्थन नहीं चाहतीं। उन्होंने उत्तर प्रदेश चुनाव के लिये कांग्रेस के नारे की ओर इशारा करते हुए कहा, ”मैं दीदी को दिखाना चाहती हूं कि मैं लड़की हूं, लड़ सकती हूं। ” कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पहले घोषणा की थी कि राज्य के आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी के 40 प्रतिशत टिकट महिलाओं के दिये जाएंगे। पार्टी ने कुल 41 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की है, जिसमें 16 महिलाओं के नाम हैं। पहली सूची में 40 प्रतिशत महिलाओं को टिकट दिया गया था।