प्रदेश में अचानक बढ़ी कोरोना मरीजों की संख्या, कोविड जांच के लिए गलत नाम, पता, मोबाइल नंबर थमा रहे लोग

कोविड जांच के लिए गलत नाम, पता मोबाइल नंबर थमा रहे लोग1 Suddenly Hike Corona Cases in State Public give Fake Details After Testing

: , January 20, 2022 / 05:34 PM IST

भोपाल: Suddenly Hike Corona Cases मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण की दर बढ़ती ही जा रही है पर अब भी लोगों की लापरवाहियां रूक नहीं रही है। कई लोग ऐसे भी है जो कोविड जांच के लिए अपना सैंपल देने के बाद नाम, पता या मोबाइल नंबर गलत लिखवा रहे है और ऐसे कई मामले निजी लैब्स से सामने आएं। इस स्थिति को देखते हुए अब स्वास्थ्य विभाग ने निजी लैब्स पर सख्ती दिखाते हुए निर्देश जारी किए है कि निजी लैब्स उनके यहां कोविड की जांच करवाने वाले लोगों की पूरी जानकारी तुरंत ही जिला प्रशासन को उपलब्ध कराएं।

Read More: LPG Booking: रसोई गैस सिलेंडर की बुकिंग पर मिल रहा बंपर कैशबैक, इस तरह आप भी ले सकते हैं लाभ 

Suddenly Hike Corona Cases भोपाल CMHO डॉ.प्रभाकर तिवारी ने ये निर्देश जारी किए है कि यह निजी लैब्स की जिम्मेदारी होंगी कि वह अपने लैब में कोविड का टेस्ट करवाने के लिए आने वाले हर व्यक्ति का नाम,पता और मोबाइल नंबर का सही रिकॉर्ड रखे और उस रिकॉर्ड को जिला प्रशासन को भी उपलब्ध कराएं।

Read More: अनारकली बाजार में हुआ जोरदार बम विस्फोट, चपेट में आकर तीन की मौत, 20 से अधिक घायल

बता दें कि शहर में पिछले दिनों करीब 1 हजार से ज्यादा ऐसे पॉजीटिव पाएं गए है जिन्होंने सैंपल देते वक्त अपना मोबाइल नंबर या पता गलत लिखवाया है। इनमें से कई व्यक्तियों ने निजी लैब्स में टेस्ट करवाया था।

Read More: BJP के ईमानदार CM रहे मनोहर पर्रिकर के बेटे को नहीं मिला टिकट, पार्टी ने दी ये दलील