'उनके मुंह से निकली बोली तो हमारी बंदूक से निकलेगी गोली'...SP विधायक का विवादित बयान |

‘उनके मुंह से निकली बोली तो हमारी बंदूक से निकलेगी गोली’…SP विधायक का विवादित बयान

यूपी के बरेली जिले के भोजीपुरा विधानसभा सीट (Bhojipura Assembly Constituency) से विधायक बने समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री शहजिल इस्लाम (Shahjil Islam) ने सीधे सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर हमला बोल दिया है। SP MLA Shahjil Islam on Yogi

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : April 3, 2022/3:04 pm IST

बरेली: SP MLA Shahjil Islam on Yogi: यूपी विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) में समाजवादी पार्टी गठबंधन (Samajwadi Party Alliance) 125 सीटों पर जीत दर्ज करने में कामयाब रही है। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) का इस बार वोट शेयर काफी बढ़ा और पिछले बार की तुलना में सीट बढ़ी तो विधायकों के सुर भी बदल गए। यूपी के बरेली जिले के भोजीपुरा विधानसभा सीट (Bhojipura Assembly Constituency) से विधायक बने समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री शहजिल इस्लाम (Shahjil Islam) ने सीधे सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर हमला बोल दिया है। उन्होंने कहा कि पहले हमारे विधायक कम थे तो कुछ भी बोला जा रहा था। अब अगर उन्होंने कुछ भी बोला तो हमारी बंदूक से धुआं नहीं, गोली निकलेगी।

read more: सेंसेक्स की शीर्ष 10 कंपनियों का बाजार पूंजीकरण 2.61 लाख करोड़ रुपये बढ़ा

SP MLA Shahjil Islam on Yogi: भोजीपुरा विधायक के सम्मान में समारोह का आयोजन किया गया था। इस दौरान उन्होंने 28 फरवरी को अपने शपथ ग्रहण समारोह का जिक्र किया। विधायक ने कहा कि जब मैं शपथ लेने यूपी विधानसभा में पहुंचा तो पार्टी के सदस्य काफी खुश थे। पहले जीते विधायकों ने हमें बताया कि इस बार अच्छा हुआ कि अपने 125 विधायक जीत कर आए। पिछली बार 47 ही जीते थे तो काफी मुश्किल बढ़ी हुई है। सदन में हमारे साथियों की उपस्थिति 25 से 30 ही हो पाती थी। उस समय सदन में हमें काफी कुछ सुनना पड़ता था। सीएम योगी आदित्यनाथ गाली नहीं देते थे और सब कुछ बोल देते थे। अब स्थिति बदली है।

read more: Chaitra Navratri 2022 : चैत्र नवरात्रि के दूसरे दिन होती है माता ब्रह्मचारिणी की पूजा | Live Darshan

हमारे नेता अखिलेश यादव

विधायक शहजिल इस्लाम ने कहा कि इस बार हमारे नेता अखिलेश यादव हैं। विधानसभा में हमारी संख्या भी अच्छी है। नेता के सदन में रहने की स्थिति में हमारे साथियों की भी उपस्थिति ठीक रहेगी। ऐसे में अगर सीएम योगी ने अपशब्द कहा तो ठीक नहीं होगा। शहजिल इस्लाम यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि अब उनके मुंह से आवाज निकलेगी तो हमारी बंदूकों से भी। आप यह मत समझना धुआं निकलेगा, गोली निकलेगी। शहजिल का यह बयान अब वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर यह मामला अब तूल पकड़ने लगा। भाजपा की ओर से भले ही इस मामले में अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, लेकिन लोग विधायक पर निशाना साध रहे हैं।

 
Flowers