कौशांबी और भदोही में गौमांस के साथ दंपती समेत चार गिरफ्तार |

कौशांबी और भदोही में गौमांस के साथ दंपती समेत चार गिरफ्तार

कौशांबी और भदोही में गौमांस के साथ दंपती समेत चार गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : October 2, 2022/9:47 pm IST

कौशांबी/ भदोही (उप्र) दो अक्‍टूबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के कौशांबी एवं भदोही जिले में अलग-अलग मामलों में पुलिस ने गोमांस के साथ एक दंपती समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी।

कौशांबी के पुलिस अधीक्षक (एसपी) हेमराज मीणा ने बताया कि मंझनपुर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर थाना क्षेत्र के निवासी दंपती मुमताज उर्फ चांद एवं उसकी पत्नी गुलनाज को 70 किलो गोमांस, एक चाकू तथा एक तराजू व बाट के साथ गिरफ्तार किया है।

एसपी ने बताया कि बरामदगी के आधार पर दंपती के विरुद्ध गोवध निवारण अधिनियम व अन्य सुसंगत धाराओं के तहत मामला पंजीकृत कर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है।

भदोही से मिली खबर के अनुसार सुरयावां थाना इलाके में गाय काटकर उसका मांस बेचने का मामला रविवार की शाम को सामने आया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर काटी गई गाय के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

सुरयावा थाने के प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार सिंह ने बताया कि मऊ रामशाला गांव के प्राथमिक विद्यालय के पीछे गाय काटकर उसका मांस बेचने की सूचना पर पुलिस ने घटना स्थल से कथित रूप से गाय काटते हुए अजय पासी और उसके बहनोई विजय पासी को मौके से गिरफ्तार कर लिया।

उन्‍होंने बताया कि इस मामले में गांव के ही प्रेमचंद की तहरीर पर दो नामजद सहित अन्य अज्ञात के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

भाषा सं आनन्द रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)